Friday , February 28 2020
Home / लाइफस्टाइल / रिलेशनशिप/18+ / TIPS:बोरिंग सेक्स लाइफ में ऐसे लाईये कुछ जोश

TIPS:बोरिंग सेक्स लाइफ में ऐसे लाईये कुछ जोश

18+डेस्क|

आए दिन हो रहे सर्वे में यह बात सामने आ रही है कि नई पीढ़ी के लोग हर तरह की सुविधा और पहुंच के बावजूद कम सेक्स कर रहे हैं। स्ट्रेस और थकान ये दो सबसे अहम वजहें हैं सेक्स लाइफ में दिक्कत के। ऐसे में बोरिंग सेक्स लाइफ में खोया हुआ पैशन, जोश, प्यार और मदहोशी वापस लाने के लिए आप ट्रडिशनल चाइनीज थेरपी ऐक्युपंक्चर का इस्तेमाल कर सकते हैं।

NBT में छपी खबर की मानें, इस चाइनीज रेमेडी की मानें तो हमारे शरीर की एनर्जी जिसे चीनी भाषा में ची कहा जाता है वह शरीर में बहती है और जब इस ची के फ्लो में रुकावट आती है तो शरीर में कई तरह की सेहत से जुड़ी समस्याएं होती हैं। ऐक्युपंक्चर के जरिए न सिर्फ सिरदर्द और उल्टी जैसी दिक्कतों को ठीक किया जा सकता है बल्कि सेक्स लाइफ से जुड़ी परेशानियां जैसे कामेच्छा में कमी और कम लिबिडो को भी दूर किया जा सकता है।

ऐक्युपंक्चर, शरीर में ब्लड सर्कुलेशन को प्रमोट करने में मदद करता है। ऐसे में जब शरीर के बाकी हिस्सों की तरह सेक्शुअल ऑर्गन्स तक भी खून का प्रवाह बेहतर होगा तो आपकी सेक्शुअल ड्राइव बढ़ेगी। नतीजतन आप ज्यादा और बेहतर ऑर्गैज्म महसूस कर पाएंगे। जब शरीर की एनर्जी यानी ची ब्लॉक हो जाती है तो ब्लड का हेल्दी सर्कुलेशन नहीं हो पाता। ऐक्युपंक्चर के जरिए सेन्शुअल साइड वापस पाने में मदद मिलती है।

इसमें कोई शक नहीं कि हमारा शरीर और दिमाग किस तरह के काम करता है इसमें हमारी नींद का भी अहम रोल होता है। अगर आपका शरीर थका हुआ है तो जाहिर सी बात है आपकी सेक्स करने की इच्छा भी कम हो जाएगी। प्राचीन चाइनीज थेरपी ऐक्युपंक्चर के जरिए बॉडी रिलैक्स होती है और आप शांति और स्थिरता महसूस करते हैं। इन सबके जरिए आपकी नींद की क्वॉलिटी बेहतर होती है। जब आप रिलैक्स रहेंगे तो बेड में ज्यादा ऐक्टिव रहेंगे।

स्ट्रेस को दूर करने का भी बेहतरीन तरीका है ऐक्युपंक्चर। पार्टनर संग इंटिमसी इंजॉय करने के लिए बेहद जरूरी है कि आप पूरी तरह से रिलैक्स्ड रहें। सेक्स ड्राइव में कमी की एक बहुत बड़ी वजह लोगों का इन दिनों बढ़ता स्ट्रेस है। ऐक्युपंक्चर शरीर में हर दिन जमा हो रहे और तेजी से बढ़ने वाले स्ट्रेस को दूर करता है जिससे आपकी सेक्स ड्राइव, सेक्स डिजायर और लिबिडो में बढ़ोतरी होती है।

 

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

युवक ने खाई सांड की सेक्स पावर बढ़ाने वाली दवा, फिर तीन दिन तक…

    यौन उत्‍तेजना बढ़ाने के लिये लोग न जाने क्या-क्या जुगत लगाते हैं। कभी-कभी …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com