Home / देश जागरण / अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस से दिया इस्तीफा, गुटबाजी का लगाया आरोप

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस से दिया इस्तीफा, गुटबाजी का लगाया आरोप

 

 

मुंबई। एक्ट्रेस से पॉलीटिशयन बनीं उर्मिला मातोंडकर ने मंगलवार को कांग्रेस पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया। उर्मिला ने कहा कि वह पार्टी में चल रही अंदरूनी गुटबाजी के माहौल में काम नहीं कर सकती हैं, इसीलिए उन्होंने पार्टी से इस्तीफा दे दिया। उर्मिला मातोंडकर ने कहा कि वह आम जनता की सेवा के लिए हमेशा उपलब्ध रहेंगी।

उर्मिला मातोंडकर ने यहां एक जारी बयान में कहा, ‘मैंने भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है। पहली बार मैंने इस्तीफे के बारे में तब सोचा था जब मेरे कई प्रयासों के बाद बीते 16 मई को दिए गए पत्रों पर तात्कालीन मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद मेरी शिकायतों का निराकरण करने के लिए, विशेषाधिकार प्राप्त और गोपनीय संचार वाले उक्त पत्र को आसानी से मीडिया में लीक कर दिया गया, जो मेरे अनुसार एक बड़ा विश्वासघात का कार्य था।

गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान 27 मार्च को उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हुई थीं। पार्टी के टिकट पर उत्तर मुंबई लोकसभा सीट से चुनाव लड़ा था, लेकिन भाजपा के गोपाल शेट्टी से चुनाव हार गई थीं। उस वक्त भी उर्मिला ने कांग्रेस में चल रही गुटबाजी को अपनी पराजय का कारण बताया था। चुनाव के कुछ दिन बाद उर्मिला ने अपना इस्तीफा कांग्रेस हाईकमान को सौंपा था, लेकिन उनके इस्तीफे पर विचार नहीं किया गया। इसके आज फिर से उर्मिला ने अपना इस्तीफा कांग्रेस हाईकमान को भेजा दिया।

Loading...

Check Also

IIFA 2019 में नीना दिखी ब्रालेस्स ड्रेस में बेहद हॉट, तस्वीरें देख नहीं लगा पाएंगे उम्र का अंदाजा

पिछलें साल हिट फिल्म बधाई हो  देने वाली नीना गुप्ता बॉलीवुड और टीवी स्क्रीन की …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com