Breaking News

उत्तर प्रदेश : प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल के ट्रामा सेंटर का AC खराब, भर्ती मरीज गर्मी से हुए बेहाल ।

प्रयागराज में स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय मंडलीय हॉस्पिटल है, यहां पर लोग इलाज और अच्छी सुविधाओं की बड़ी उम्मीद लेकर आते हैं लेकिन इस समय मरीजों को बंद कमरे में अधिक गर्मी से बेहाल होना पड़ रहा है ट्रामा सेंटर सिर्फ नाम का ही रह गया है।

इसमें कई दिनों से ऐसी की ठंडक गायब है, ऑपरेशन होने के बाद मरीज ना तो सो पाते हैं और ना ही आराम कर पाते हैं, और अगर इसके बारे में किसी डॉक्टर या नर्स से बताते हैं तो उन्हें अलग से फटकार सुननी पड़ती है। 6 दिन से एसी खराब- स्वरूपरानी नेहरू चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर में ऐसी 6 दिनों से खराब है कई ऐसे मरीज भर्ती हैं जिन्हें ठंडक की सख्त आवश्यकता है लेकिन प्रशासन को ऐसे मरीजों का भी ख्याल नहीं रह गया है यह केवल सीलिंग फैन से काम चलाया जा रहा है।

यहां के मरीजों ने कहा कि कमरे में काफी गर्मी लगते है, दोपहर के समय बेहाल हो जाते हैं कई दिनों से ऐसी खराब है कोई बनाने भी नहीं आया।

अस्पताल से पाइप चोरी हो रही है पाइप और तार चोरी की घटनाएं महीनों से हो रहे हैं लेकिन अस्पताल प्रशासन और परिसर में ही पुलिस चौकी के स्टाफ अनदेखी करते हैं एल्युमिनियमयम की पाइप काटकर चुराने वाले लोगों का गिरोह सक्रिय है खामियाजा मरीजों को भुगतना पड़ता है, क्योंकि एसी बंद हो जाती है और कई दिनों तक ऐसा ही हाल रहता है।

प्रदेश जागरण