Monday , August 2 2021
Breaking News

अनियंत्रित ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार दो लोगों को बुरी तरह रौंदा

गोण्डा/सनीश श्रीवास्तव: गोंडा में अनियंत्रित ट्रेक्टर ट्राली ने बाइक सवार दो लोगों को बुरी तरह रौंद दिया। बाईक सवारों को रौंदते हुए जहां ट्रैक्टर ट्रॉली सड़क से उतरकर खायी में गिर गयी । बाइक सवार दो लोगों में से एक की मौके पर मौत हो गयी और दूसरे की जिला चिकित्सालय में भर्ती कराते समय मौत हो गयी।
vlcsnap-2016-12-26-23h30mds39s131

कहाँ हुई दुर्घटना

गोंडा लखनऊ राजमार्ग स्थित बालपुर बाज़ार में दिनदहाड़े घटी,घटना से पूरे कस्बे में सनसनी फैल गयी। बालपुर बाजार में दिन दहाड़े घटी इस भयानक घटना में पुलिस व पब्लिक फ़ौरन घटनास्थल पर पंहुच गयी। दोनों मृतकों में से एक लखनऊ व दूसरा सुल्तानपुर जनपद का रहने वाला है। घटना घटते ही बालपुर रिपोर्टिंग पुलिस चौकी फ़ोर्स ने घटनास्थल पहुंचकर जहां घायल को जिला चिकित्सालय भेजा,वहीं एक मृतक की लाश पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया साथ ही ट्रैक्टर ट्रॉली कब्जे में ले लिया जबकि चालक फरार हो गया। दोनों बाइक सवार गोण्डा से लखनऊ जा रहे थे। 

डायल 100 और 108 सुविधा रही फेल

इस घटना में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट यूपी 100 व 108 न0 समाजवादी एम्बुलेंस सेवा की जो भूमिका रही,वह जहां बेहद शर्मनाक निकली वहीं इस योजना पर खर्च होने वाले खरबों रुपयों पर पानी फिरता दिखाई दे रहा है।घटनास्थल पर इन सेवाओं का समय पर न पहुंचना इस बात की पुष्टि करता है।

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *