Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

घबराई हैं परिणीति चोपड़ा….

709538मुंबई : एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा अपनी चचेरी बहन प्रियंका चोपड़ा के सम्मान में मंच पर प्रस्तुति देने को लेकर जरा घबराई हुई सी हैं। उन्हें उम्मीद है कि वह बहन से सीख लेंगी कि मंच पर प्रस्तुति किस तरह देनी है। परिणीति का कहना है कि उन्हें बेहद खुशी होगी, अगर वह मंच पर प्रस्तुति देने के दौरान प्रियंका की शैली को 10 फीसदी भी आत्मसात कर सकें। उन्होंने अपनी प्रस्तुति से जुड़ी बातों को राज ही रखने का फैसला किया है। परिणीति ने पोस्ट किया, “अपने जीवन में कभी भी इतना नहींर शानदार प्रस्तुति देने वाली प्रियंका को सम्मान देने जा रही हूं। उनके साथ खुद की तुलना करने की कोशिश भी नहीं कर सकती। उम्मी घबराई। अपनी बहन व मंच पद करती हूं कि जितना उन्होंने इन सालों में मंच पर शानदार प्रस्तुति दी है, उसका 10 फीसदी भी मैं दे सकूं। पीसी जूनियर (परिणीति) पीसी सीनियर (प्रियंका) को सम्मान देती है।”

परिणीति चोपड़ा की अपकमिंग फिल्म

परिणीति आगामी फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में अभिनेता आयुष्मान खुराना के साथ नजर आएंगी। फिल्म में वह एक महत्वाकांक्षी गायिका का किरदार निभा रही हैं। परिणीति ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म ‘तकदुम’ की शूटिंग भी शुरू कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.