Breaking News
Donate Now

शादी के 8 दिन बाद ही दुल्हा प्रेमिका को लेकर हुआ फुर्र, पत्नी हुई बेहोश 

यूपी के रामपुर में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां शादी के 8 दिन बाद ही दूल्हा अपनी नई नवेली दुल्हन को छोड़कर प्रेमिका के साथ फरार हो गया. यही नहीं उसने खुद ही अपनी पत्नी को फोन कर इसकी जानकारी देते हुए उसे ढूढने की कोशिश न करने की हिदायत दी. पति के इस फोन के बाद पति ने इसकी जानकारी अपने परिवार को दी जिसके बाद हडकंप मच गया. मामले की शिकायत पुलिस भी की गई है.

मामला रामपुर जिले के अजीमनगर थाना क्षेत्र के एक गांव का है. गांव निवासी एक युवती की शादी आठ दिन पहले सिराज से हुई थी. युवती अपनी नई जिंदगी में घुलने-मिलने की कोशिश कर रही थी कि इस बीच रविवार 9 अगस्त की सुबह उसका पति अचानक गायब हो गया. घर में और आसपास सिराज के न मिलने पर घर वालों के हाथ-पांव फूल गए. लोगों ने उसे आसपास के गांवों में भी काफी तलाशा, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. दोपहर में सिराज ने अपनी बीवी को फोन करके अपनी करतूत बताई. उसने बताया कि वह घर छोड़कर अपनी प्रेमिका के साथ जा रहा है, इसलिए उसकी तलाश न की जाए.

पति की बात सुनकर पत्नी हुई बेहोश 

यह सुनकर पत्नी बेहोश होकर जमीन पर गिर गई. होश में आने के बाद उसने अपने परिजनों को पति की धोखेबाजी की जानकारी दी. उनकी शिकायत पर अजीमनगर पुलिस ने आरोपी सिराज और उसके साथी सरताज के खिलाफ एफआईआर दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी सुभाष मावी ने बताया आरोपी युवक को तलाश किया जा रहा है. जल्द ही उसे गिरफ्तार करके कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

error: Content is protected !!