Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

‘रेल रोको आन्दोलन’ के जरिये ट्रेन रोकने की कोशिश

गोंडा:(सनीश श्रीवास्तव की रिपोर्ट) गोंडा के इटियाथोक रेलवे परिसर मे ‘रेल रोको आंदोलन’ के तीसरे दिन भूख हड्ताल पर बैठे पूर्व प्रधान दिनेश शुक्ल के पक्ष मे क्षेत्रीय विधायक नंदिता शुक्ला अपने समर्थको के साथ पहुँच अपना समर्थन देकर रेलवे से मांग की कि मेहनौन विधांनसभा की इंटरसिटी ट्रेन(गाड़ी सं. 15070) यहाँ की जनता के लिए लाईफ लाईन है। रेल प्रशासन इस मांग को माने और इटियाथोक स्टेशन पर दो मिनट का ठहराव क्षेत्रिय जनता के लिए दे।
2-train-ke-liye-dharne-par-baythe-log
   उन्होने कहा कि तय तिथि तक रेल प्रशासन मागों को नही मानता है तो पूर्व सूचना के अनुसार जनहित की माँग को देखते हुए 29 नवम्बर को अपने समर्थको के साथ पहुंचकर इंटरसिटी एक्सप्रेस को रोका जायेगा।
      आपको बता दें कि, इस सिलसिले में शनिवार को हुई  रेलवे आधिकरियो और दिनेश शुक्ल से तीसरे राउंड की वार्ता भी विफल रही।शनिवार को सभी छोटे बडे व्यापारियो ने धरना स्थल पर पहुँचकर अपना समर्थन दिया। भूख  हड़ताल ला एड आर्डर के साथ हो इसके लिये जीआरपी गोंडा के एसओ राकेश चंद्र आनन्द ने भी धरना स्थल का जायजा लिया और सुरक्षा मे लगे अधिकारियो को जरुरी दिशा निर्देश भी दिए गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.