Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तेज रफ्तार ट्रैक्टर-ट्राली ने मां-बेटी को रौंदा, दोनों की मौत

देव श्रीवास्तव
मितौली खीरी।
खेत मे शौच के लिए जा रही माँ बेटी को तेज रफ़्तार टैक्टर ट्राली ने कुचला दिया। जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई । अनियंत्रित होकर टैक्टर ट्रॉली खाई में पलट गई। ग्रामीणों ने चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। 
मितौली थाना क्षेत्र के गाँव रतहरी के पास लखीमपुर मैगलगंज मार्ग पर एक दर्दनाक हादसा समय हुआ। जब रतहरी गाँव के बाहर सड़क के समीप स्थित घर से शौच के लिए गुड्डी देवी 35 वर्ष पत्नी त्रिमोहन लाल निकली थी कि पीछे से उसकी पुत्री रोशनी 4 वर्ष भी उसके पीछे चल दी। सड़क क्रॉस करते समय मितौली की तरफ से गन्ना सेन्टर पर गन्ना डालकर तेजी से आ रहे ट्रैक्टर ट्राली को देखकर गुड्डी अपनी बेटी को बचाने के लिए दौड़ी, लेकिन टैक्टर की रफ्तार ज्यादा होने की वजह से वह असमंजस में पड़ गई कि वह आगे जाए या फिर वापस हो लेकिन अचानक ब्रेक लगाने के चलते टैक्टर अनियंत्रित हो गया माँ और बेटी को कुचलता हुआ खाई में जा गिरा। जिससे दोनों की मौत हो गई। हादसे के बाद पास के घरों में बैठे लोग भाग खड़े हुए और हल्ला मचाने लगे। ग्रामीणों ने चालक को पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया। मौके पर पहुँची पुलिस ने शवों को पीएम के जिला मुख्यालय भेज दिया। 
 

 माँ ने ममता के कारण गवां दी खुद की जान

हादसे में मौत की शिकार हुई गुड्डी नही जानती थी कि उसे अपनी बेटी की जान बचाने के लिए अपनी भी जान गवानी पड़ सकती है। टैक्टर आता देख पीछे से सड़क क्रॉस कर रही बेटी को बचाने के लिए दौड़ी लेकिन खुद भी मौत के काल मे समा गई। 

 
गर्भवती थी गुड्डी

मैगलगंज मार्ग पर रतहरी गाँव के पास हुए सड़क हादसे में हुई गुड्डी की मौत हो गई उसके पति त्रिमोहन ने बताया कि उसकी बीबी पेट से थी 8 महीने हो चुके थे, जब उसके शव को उठाया गया तो पेट मे बच्चा बाहर आ चुका था।