Home / क्राइम / मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार, दरोगा समेत दो को गोली लगी

मुठभेड़ में चार बदमाश गिरफ्तार, दरोगा समेत दो को गोली लगी

 

 

फर्रुखाबाद। राजेपुर थाने क्षेत्र में मंगलवार रात चेकिंग के दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दोनों ओर से फायरिंग में दरोगा और एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस ने घेराबंदी कर चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार मिश्रा ने बुधवार को बताया कि राजेपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक टीम के साथ जमापुर चौराहे पर वाहनों की चेकिंग कर कर रहे थे। इस दौरान स्वॉट टीम प्रभारी भी वहां पहुंच गए। स्वॉट टीम प्रभारी को सूचना मिली कि 28 सितम्बर को रोडवेज बस में हुई लूट की घटना में शामिल बदमाश पूर्व विधायक महरम सिंह के सुनसान बाग में बने खंडहर में मौजूद हैं। इस सूचना पर पुलिस ने खंडहर को घेरकर बदमाशों को आत्मसमर्पण के लिए कहा तो बदमाशों ने गोली चलानी शुरू कर दी। बदमाशों की गोली से उप निरीक्षक संदीप कुमार घायल हो गए। उनके दांए हाथ में गोली लगी है।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि प्रभारी निरीक्षक राजेपुर जयंती प्रसाद गंगवार, स्वाट टीम प्रभारी कुलदीप दीक्षित व अन्य मोर्चा संभालकर आत्मरक्षा में गोली चलाई। स्वॉट टीम प्रभारी की गोली से बदमाश डोरीलाल घायल हो गया। डोरीलाल को गोली बांये पैर के घुटने के नीचे लगी। गिरफ्तार बदमाशों में शाहजहांपुर के डोरीलाल, बालकराम, सुग्रीव और महाराष्ट्र का पोपट शामिल है। पोपट पीलीभीत जिले में रह रहा था। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाशों के पास से 315 बोर के दो तमंचे, छह कारतूस, 4 खोखे और दो मोटरसाइ​किलें मिली हैं।

Loading...

Check Also

गोरखपुर में घुसे लश्कर के आतंकी, अलर्ट

  गोरखपुर। खुफिया एजेंसियों ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गृह जनपद गोरखपुर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com