Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

डूबते जहाज के साथ सपा ने किया गठबंधन, कहां गया सपा का विकास: नसीमुद्दीन सिद्दीकी

Lakhimpur/Dev Srivastava: जिसकी मां दूसरो के घरों में कपड़े धुुलती थी, पानी भरती थी। खुद जो चाय बेचता था। प्रधानमंत्री बनने के बाद से 80 करोड़ रूपए के कपड़े पहन चुके हैं। यह कालाधन नहीं है तो क्या है। काम बोलता है के नाम पर वोट मांगने वाली सपा ने उससे गठबंधन कर लिया जो 27 साल यूपी बेहाल का नारा दे रही थी। काग्रेस डूबता हुआ जहाज है जो हम तो डूबेगे तुम को भी ले डूबेगे के सिद्धांत पर चल रही है।
tgrth
लखीमपुर विलोबी हाल में एक चुनावी जनसभा को सम्बोधित करते हुए बसपा के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने कहे। उन्होंने कहा कि केंद्र में भाजपा ने सरकार बनाने के बाद जो नोटबंदी का फैसला लिया, उससे आम जनमानस प्रभावित हुआ है। नसीमुद्दीन सिद्दीकी के सम्बोधन से पहले 142 विधानसभा लखीमपुर से बसपा प्रत्याशी शशिधर मिश्र नामे महराज ने कहा कि हाथी तेजी से भाग रहा है, उन्होंने सभा में मौजूद कार्यकर्ताओं से अपील की कि अपने घरों से निकलकर ज्यादा से ज्यादा लोगों से सम्पर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published.