Top
Pradesh Jagran

Lakhimpur:खेत में सिंचाई कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या

Lakhimpur:खेत में सिंचाई कर रहे युवक की गोली मारकर हत्या
X

Mohammadi-Kheri/Dev Srivastava:भाइयों के साथ सिंचाई करने खेत पर गए एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक के गांव निवासी एक व्यक्ति की पत्नी से अवैध संबंध होने बताए जा रहे हैं। भाई की जानकारी पर पिता ने महिला के पति पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

01

खेत में सिंचाई करते समय हुई हत्या

कोतवाली मोहम्मदी क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सरैंया विलियम निवासी नायब के बेटा संतराम (20) अपने बड़े भाई गुड्डू व मौसेरे भाई हंसराज के साथ सोमवार की रात सिंचाई करने अपने खेत गया था। रात करीब 11 बजे बड़े भाई ने संतराम से ट्यूबवेल बंद कर आने को कहा। ट्यूबवेल खेत से करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर लगा था संतराम उसे बंद करने तो चला गया लेकिन वापस नहीं लौटा। काफी देर तक जब वह वापस नहीं लौटा और पानी बहता रहा तो गुड्डू को चिंता हुई। वह भाई को देखने के लिए ट्यूबवेल के पास पहुंचा जहां उसके भाई की रक्तरंजित लाश पड़ी थी। भाई ने तुरंत भागकर मामले की जानकारी ग्रामीणों व परिजनों को दी। पुलिस भी मौका-ए-वारदात पर पहुंची।

अवैध संबंध की आशंका

बताया जाता है कि गांव निवासी पिंटू की पत्नी से मृतक के अवैध संबंध थे। भाई के मुताबिक जब वह भाई को तलाशते हुए ट्यूबवेल के पास पहुंचा तो उसे पिंटू भागता हुआ दिखाई दिया। उसने पिंटू पर ही अपने भाई को गोली मारकर मौत के घाट उतारने का आरोप लगाया। भाई गुड्डू ने पिंटू व माना के खिलाफ पुलिस को हत्या की तहरीर दी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा। वहीं आरोपी युवक को को भी गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने आरोपों की पुष्टि के लिए जब युवक के मोबाइल को चेक किया तो उसमें कई बार पिंटू की पत्नी से लंबी बातचीत हुई थीं। पुलिस का कहना है कि मृतक और आरोपी की पत्नी के बीच बातचीत होती थी। पर यह नहीं कहा जा सकता कि मामला अवैध संबंध का ही है। पुलिस फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है। जिसके बाद ही किसी निष्कर्ष पर पहुंचा जा सकता है।

ढस वंधाते हुए शोक व्यक्त कर उन्हें हर संभव मदद का भरोसा दिलाया।

Next Story
Share it