Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Lakhimpur/Sitapur: यात्रियों से भरी बस नहर में पलटी, 6 की मौत

Lakhimpur/Sitapur(देव श्रीवास्तव): यूपी के सीतापुर में आज एक बड़ा बस हादसा उस वक्त हो गया जब एक यात्रियों से भरी बस चलते चलते सड़क किनारे एक नहर में पलट गयी। इस भयावह हादसे में अभी तक आधा दर्जन लोगों के मारे जाने की पुष्टि हो चुकी है वहीं करीब 3 दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

pjn

लहरपुर में हुई घटना

जानकारी हो कि सीतापुर में लहरपुर से बिसवां कसबे के लिए रोजाना करीब 40 बसें चलती हैं। आज एक बस जिसका नम्बर यूपी 81 एस 9216 है। यह बस लहरपुर से करीब 12 बजे बिसवां के लिए निकली। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बस में लोगों की संख्या 60 से काफी ज्यादा थी। इस बस के गेट तक पर लोग खड़े थे। लहरपुर रोड पर चल रही यह भीड़ भरी बस अचानक रास्ते में पड़ने वाले लशकरपुर पुल के पास शारदा नहर में पलट गयी। बस के अचानक पलटने से सभी यात्री बस सहित नहर में डूब गए। इस अचानक हुए हादसे में लगभग 6 लोग अचानक ही मौके पर मौत की नींद में समां गए वहीं अन्य दर्जनों लोग बस में ही फंस गए। इसी दौरान राहगीरों ने इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस और प्रशासन को दी तो आनन फानन में बड़ी तादाद में पुलिस और प्रशासन की राहत टीमें कुछ ही देर में मौके पर पहुँच गयीं और लोगों को निकाले जाने का सिलसिला तेज हो गया। फ़िलहाल समाचार लिखे जाने तक काफी तादाद में घायलों को बाहर निकाल लिया गया है और स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र में इलाज भी शुरू हो गया है। वहीं गंभीर घायलों को सीतापुर जिला अस्पताल भेज दिया गया है।

नहर में डूबी बस का वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.