Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सीढ़ी लगाकर घुसे बदमाशों ने घर में की लूटपाट

Lakhimpur/Dev Srivastava:पुलिस से बेखौफ बदमाशो ने अवधनगर के एक मकान पर धावा बोल दिया और परिवार वालों को गन प्वाइंट पर लेकर बांध दिया। बदमाश 50 हजार की नगदी समेत करीब दो लाख का सामान बटोर ले गए।

Chori Lkimpur
एलआरपी चौकी क्षेत्र के तहत स्थित अवधनगर कॉलोनी में नहर के किनारे रविप्रकाश वर्मा का मकान हैं। मकान में उनका भाई वीलू वर्मा और उसकी पत्नी पूजा थी। मकान निर्माणाधीन होने के कारण मुख्य गेट तो लगा है, लेकिन अंदर बने कमरों में पल्ले नहीं लगे हैं। रविप्रकाश वर्मा ने बताया कि शनिवार की रात करीब सवा ग्यारह बजे बदमाशों ने मकान के पिछले हिस्से में सीढ़ी लगा दी और तमंचे, बांका और चाकू लेकर अंदर घुस आए। बदमाशों ने कमरे में सो रहे दंपति को तमंचों के बल पर कब्जे में कर लिया और शोर मचाने पर गोली मार देने की धमकी दी। दोनों को साड़ी से बांध दिया और बेखौफ होकर करीब दो घंटे तक सामान खंगाला। बदमाश घर में रखी 50 हजार की नगदी, जेवर, मोबाइल, कपड़े समेत करीब दो लाख का सामान लूट ले गए। सूचना पर पहुंची डायल 100 और चौकी इंचार्ज उमेश्वर सिंह रात में ही मौके पर पहुंचे और बदमाशों की तलाश की, लेकिन बदमाशों का कोई पता नहीं चला। सदर कोतवाल दीपक शुक्ल ने बताया कि पुलिस ने पीडि़त की तहरीर पर घर में घुसकर चोरी करने की रिपोर्ट दर्ज की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.