Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सहारनपुर : जिलाधिकारी ने एसडीएम को हटाया, रिश्वत मांगने का ऑडियो हुआ था वायरल

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश में सहारनपुर के जिलाधिकारी अखिलेश सिंह ने रिश्वत लेने संबंधी बातचीत का आडियो वायरल होने को गंभीरता से लेते हुए रामपुर मनिहारान के उपजिलाधिकारी (एसडीएम) शिव नारायण शर्मा को हटा दिया है।

श्री सिंह ने बताया कि आडियो वायरल होने के मामले की जांच अपर जिलाधिकारी (वित्त) विनोद कुमार और सिटी मजिस्ट्रेट सुरेश कर रहे हैं। जांच निष्पक्ष हो सके इसलिए शिव नारायण शमार् को पद से हटाया है। जिलाधिकारी ने नकुड़ के ज्वाईंट मजिस्ट्रेट हिमांशु नागपाल का जौनपुर स्थानांतरण हो जाने के कारण उनके स्थान पर देवेंद्र पांडे को एसडीएम नकुड़ नियुक्त किया है।

उन्होंने बताया कि प्रशिक्षु आईएएस हिमांशु नागपाल का बतौर ज्वाइंट मजिस्ट्रेट उल्लेखनीय कार्यकाल रहा है। उन्होंने सैकड़ों बीघा सरकारी भूमि को भूमाफियों से कब्जा मुक्त कराया और अवैध खनन माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई की है। श्री नागपाल ने आज एसडीएम नकुड़ का कार्यभार नए एसडीएम देवेंद्र पांडे को सौंप दिया। देवेंद्र पांडे देवबंद और बेहट में भी एसडीएम पद पर रह चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.