Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान खान और विराट कोहली साथ काम करते नजर आएंगे

27-1427445278-salman-khan-calls-virat-kohliजिस तरह बॉलीवुड के सरताज सलमान खान हैं उसी तरह क्रिकेट की दुनिया में विराट कोहली का नाम भी टॉप पर है. दोनों को लोग बेपनाह प्‍यार करते हैं. अब खास खबर यह है कि अब आप इन दोनों दिग्गजों को एक साथ देखेंगे. 

सलमान और विराट एक साथ म्‍यूजिक वीडियो में नजर आएंगे. दोनों हस्तियां बेल्जियम के दिमित्री वेगास और लाइक माइक म्‍यूजिक वीडियो में काम करेंगे. दोनों सनबर्न फेस्टिवल के 10वें एडिशन के एरिना टूर में डीजे स्‍टार्स के साथ भी दिखेंगे. इस दौरान दोनों डीजे की भूमिका में भी हाथ आजमाएंगे. कुछ समय पहले ही सलमान खान, विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्‍का शर्मा के साथ फिल्‍म ‘सुल्‍तान’ में दिखे थे.

बता दें कि सलमान इस समय मनाली में फिल्‍म ‘ट्यूबलाइट’ की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. फिल्‍म का निर्देशन कबीर खान कर रहे हैं. यह फिल्‍म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होगी. अगले साल सलमान की एक और फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है ‘ क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. इसमें उनके अपोजिट कैटरीना कैफ नजर आएंगी. यह 2012 की सुपरहिट फिल्‍म ‘एक था टाइगर ‘ की सीक्‍वल है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.