Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

सलमान की इस बहन का MMS खूब हो रहा वायरल

नयी दिल्ली: सलमान खान की बहन का वीडियो खूब वायरल हो रहा है। एक फिल्म के लिए वो बहुत बोल्ड  हो गईं हैं।

img_20161020084710
दरअसल ये सलमान की असली बहन नहीं है। सलमान खान की फिल्म ‘प्रेम रतन धन पायो’ में उनकी बहन का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस स्वारा भास्कर जल्द ही वेब सीरीज ‘इट्स नॉट देट सिंपल’ में दिखाई देंगी। हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है।  जो खूब वायरल हो रहा है।
क्या है कहानी
मर्दों का अफेयर गॉसिप और औरतों का स्कैंडल क्यों बन जाता है? इस थीम पर बेस्ड होगी ‘इट्स नॉट देट सिंपल’ की कहानी। लगभग 2 मिनट का यह ट्रेलर काफी दिलचस्प लगता है। स्वारा एक परफेक्ट हाउसवाइफ हैं। फैमिली का ध्यान रखती है, लेकिन उन्हें पति (करणवीर मेहरा) से रेस्पेक्ट नहीं मिल पाती। कॉलेज रियुनियन के दौरान उनकी मुलाकात पुराने दो दोस्त विवान भाटेना और अक्षय ओबरॉय से होती है। शादी और पति से परेशान स्वरा का झुकाव उन दोनों दोस्तों की ओर बढ़ता है। और इस एक्सट्रा मेरिटल अफेयर के बाद स्वारा की जिंदगी और भी ज्यादा कॉम्प्लिकेटेड हो जाती है। 
बोल्ड अवतार में स्वरा
     ट्रेलर में लव, रिलेशनशिप, लस्ट, एक्सट्रा मेरिटल अफेयर और ब्रेकअप जैसी चीजें दिख रही हैं। इसी साल रिलीज हुई फिल्म ‘निल बटे सन्नाटा’ में एकदम सिंपल लुक में नजर आईं स्वारा, इस नई वेब सीरीज में बोल्ड होती दिखेंगे।
ट्रेलर में तीनों हीरोज विवान भाटेना, अक्षय ओबरॉय और करणवीर मेहरा के साथ उनकी क्लोजनेस टॉकिंग प्वाइंट है। उन्होंने विवन के साथ लिपलॉक सीन भी दिया है। बता दें, दानिश असलम के डायरेक्शन में बनी यह सीरीज अक्टूबर से यू-ट्यूब या वूट एप्प पर रिलीज होगी।
 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.