Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

संजू बाबा ने बताया अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा सच, नही सोचा बहनो का होगा क्या

56ce75efcd01bमुंबई : बॉलीवुड के कई एक्टर ड्रग्स के शिकार हो चुके हैं। कईयों की इस आदत ने उनके अपने करियर को भी दांव पर दिया। वैसे तो इस लिस्ट में संजय दत्त का नाम भी शामिल है। संजू बाबा ने यंग फिक्की लेडीज़ ऑग्रनाइजेशन में ड्रग्स पर बात की और अपनी लाइफ से जुड़े राज से पर्दा उठाया।

संजू बाबा को जब लगी लत

संजय ने कहा, ‘जब मेरी मां का इलाज चल रहा था, तभी से ही मुझे ड्रग्स की लत लग गई थी। उसके बाद जब मेरी पहली फिल्म ‘रॉकी’ बन रही थी, तो मैंने लगभग 1 किलो हेरोइन अपने जूतों में छुपाई हुई थी, और अपनी दोनों बहनों के साथ एयरपोर्ट गया था। मैंने उस वक्त यह नहीं सोचा कि मैं पकड़ा जाऊं तो ठीक है लेकिन अगर मेरी बहनें मेरे साथ पकड़ी गयीं तो उनका क्या होगा। नशा अच्छे-बुरे की समझ खत्म कर देता है। संजय का मानना है कि, ‘ड्रग्स की आदत एक बीमारी है और इसका इलाज होना जरुरी है।’ संजय ने इसके अलावा और भी बातें बताई, जो शायद ही किसी को पता हो। संजय ने अपनी जिंदगी की अहम बातें बताते हुए कहा कि, ‘मैं आपको बता नहीं सकता कि मैंने क्या-क्या झेला है।कोई भी इस आदत को न अपनाएं। अच्छा काम करो, मेहनत करो और ज़िंदगी को असली मायने में जियो।

Leave a Reply

Your email address will not be published.