Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विकास के मुद्दो पर जनता से वोट मागेंगे भाजपा प्रत्याशी

Lakhimpur/Dev Srivastava: भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशियों द्वारा सामूहिक नामांकन के बाद शहर के एक होटल में प्रेसवार्ता की गई। खीरी व धौरहरा संसदीय क्षेत्रों के दोनों सांसदों के साथ ही पार्टी के जिलाध्यक्ष की मौजूदगी में सभी प्रत्याशियों ने पत्रकारों से अपने-अपने क्षेत्रों में विकास के ऐजेंडे को लेकर वोट की अपील की।
01_resized_7
 खीरी की आठों विधान सभाओं से भाजपा के प्रत्याशी के रूप में सदर सीट से योगेश वर्मा, कस्ता से सौरभ सिंह सोनू, गोला से अरविंद गिरि, मोहम्मदी से लोकेेंद्र प्रताप सिंह, श्रीनगर से मंजू त्यागी, निघासन प्रत्याशी राम कुमार वर्मा, पलिया से रोमी साहनी, मोहम्मदी से बाला प्रसाद को उतारा है। प्रेसवार्ता में पहुंचे खीरी सांसद अजय मिश्र टैनी ने बताया कि बीते तीन सालों में मोदी सरकार ने गरीब, दलित व किसान के लिए तमाम योजनाएं लागू की हैं। इन सभी योजनाओं का लाभ प्रदेश की जनता को नहीं मिल पाया क्योंकि प्रदेश में भाजपा सरकार नहीं है। प्रदेश में भाजपा सरकार बनाने के बाद केंद्र की सभी योजनाएं सीधे आम जनता से जुड़ेंगे जिससे प्रदेश का चौमुखी विकास संभव है। सदर सीट से भाजपा प्रत्याशी योगेश वर्मा ने कहा कि विधान सभा में शिक्षा को लेकर कोई भी कार्य नहीं किया गया है। न ही सड़कों को लेकर कोई काम किया गया है। शहर सहित पूरी विधान सभा बदहाल हालत में है। उनकी प्राथमिकता होगी कि इन सभी क्षेत्रों में काम कर विकास के पथ पर बढ़ा जाए। वहीं कस्ता विधान सभा प्रत्याशी सौरभ सिंह सोनू ने कहा कि उनकी विधान सभा में बीते सालों में सिर्फ विकास की भीपड़ी बजाई गई है। बदहाल सड़कें, स्वास्थ्य सेवाओं सहित शिक्षा से भी क्षेत्रवासी महरूम हैं तथा रोजगार का अभाव है। ऐसे में उनकी प्राथमिकता होगी कि सभी क्षेत्रों में बुनियादी जरूरतों के लिए काम किया जाए। जनता के बीच में इन्हीं मुद्दों को लेकर वे जा रहे हैं। पलिया से प्रत्याशी रोमी साहनी ने कहा कि बसपा का अस्तित्व खत्म हो गया है उनके उपर आचार संहिता उल्लंघन की फर्जी एफआईआर की गई है और जनता सपा सरकार से तृस्त है और उसके पास भाजपा एक विकल्प के रूप में सामने है। प्रेसवार्ता में जिलाध्यक्ष शरद बाजपेई, धौरहरा सांसद रेखा अनूप वर्मा, जिला उपाध्यक्ष उमाशंकर मिश्र सहित भारी संख्या में समर्थक व कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.