Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लखीमपुर खीरी में भाजपा सांसद रेखा वर्मा ने सिपाही को मारा थप्‍पड़, केस दर्ज

धौरहरा की बीजेपी सांसद रेखा वर्मा एक बार फिर विवादों में घिर गई हैं. सांसद पर आरोप है कि उन्होंने स्कॉर्ट ड्यूटी में लगे सिपाही को पुलिस फोर्स के सामने ही थप्पड़ रसीद कर दिया. इस घटना से पुलिसवालों में उबाल है. आला अफसर मामले को दबाने में लगे हुए थे. मोहम्मदी कोतवाली के सिपाही श्याम सिंह ने बताया कि सांसद रेखा वर्मा मोहम्मदी में बीजेपी के एक कार्यकर्ता सम्मान समारोह से वापस जा रही थीं.

रविवार शाम को सांसद अपने गांव मकसूदपुर थाना पसगवां जा रही थीं. इस दौरान मोहम्मदी कोतवाली पुलिस की एक गाड़ी उनको स्कॉर्ट कर रही थी. इस स्कॉर्ट में शामिल सिपाही श्याम सिंह का आरोप है कि धौरहरा सांसद ने बीच रास्ते में उसको थप्पड़ रसीद कर दिया और जमकर अभद्र व्यवहार किया. साथ ही वर्दी उतारने की धमकी दे डाली. इस मामले से पुलिसकर्मी खासे नाराज हैं.

वहीं सिपाही श्याम सिंह की तहरीर पर मोहम्मदी कोतवाली में पुलिस ने सांसद के खिलाफ गाली गलौज, अभद्रता, सरकारी कार्य में बाधा उत्पन्न करना और हाथापाई करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. उधर, एसपी पूनम ने मामले पर कुछ भी बोलने के बजाय चुप्पी साध गई हैं. फिलहाल रेखा वर्मा की कारगुजारी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है.