Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रिलीज करने के कुछ ही देर बाद डिलीट किया गया कंगना रनौत की आने वाली फिल्म ‘धाकड़’ का टीजर

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत का विवादों से पुराना नता है। वह अक्सर किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी ही रहती हैं। हाल ही में उनकी फिल्म जजमेंटल है क्या रिलीज हुई थी और अब उसके बाद कंगना अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ जल्द ही रिलीज होने वाली हैं। हालांकि उससे पहले फिल्म का टीजर रिलीज किया गया है।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि कंगना की फिल्म धाकड़ का टीजर आज यानी 9 अगस्त को ही रिलीज किया गया था लेकिन यह टीजर कुछ ही देर बाद डिलीट भी कर दिया गया। लोग यह देखकर हैरान रह गए, जब उन्हें यूट्यूब पर कंगना की इस फिल्म का टीजर कुछ देर बाद ही गायब दिखा। लोग यह नहीं समझ पा रहे हैं कि आखिर फिल्म के मेकर्स ने ऐसा कदम क्यों उठाया है।

वहीं मेकर्स की ओर से ऐसा करने के पीछे कोई कारण भी नहीं बताया गया है। खैर इस टीजर में कंगना जबरदस्त एक्शन करती हुई नजर आ रही हैं। इसकी अवधि 45 सेकेंड ही है। जिसमें कंगना रनौत हाथ में मशीनगन लिए हुए हैं और उससे गोलियां बरसा रही हैं। इस टीजर में कंगना पूरी तरह से खून से लथपथ भी दिखाई गई हैं।

बताते चलें कि कंगना ने अपनी इस फिल्म के लिए काफी तैयारी की हुई है। उन्होंने इस अवतार के लिए स्पेशल ट्रेनिंग भी ली हुई है। देखा जाए तो कंगना की हाल ही में रिलीज हुई कुछ फिल्मों ने दर्शकों को हैरान कर दिया है। जिसमें मणिकर्णिका, जजमेंटल है क्या और अब धाकड़ भी शामिल है। इन फिल्मों में कंगना का अभिनय देखने लायक है।