Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रायबरेली में हियुवा ने मुनव्वर राना का पुतला फूंका, कहा-यूपी छोड़े शायर

रायबरेली। मशहूर शायर मुनव्वर राना के बयान का विरोध शुरू हो गया है। सोमवार को हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकताओं ने उनके इस बयान की कड़ी निंदा करते हुए उनका पुतला फूंका और यूपी छोड़ों का नारा भी लगाया।

सुपर मार्केट में हिन्दू युवा वाहिनी के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने मुनव्वर राना का पुतला फूंका और उन्हें जल्द यूपी छोड़ देने की बात कही। कार्यकर्ताओं ने कहा कि 2022 में योगी ही दोबारा आएंगे। दरअसल मुनव्वर राना ने पिछले दिनों जारी अपने एक बयान में कहा था कि आगामी विधानसभा चुनाव में योगी आदित्यनाथ के दोबारा मुख्यमंत्री बनने पर प्रदेश छोड़ देंगे। उन्होंने कहा था कि भाजपा सरकार के आने के बाद वह कोलकाता शिफ़्ट हो जाएंगे। उनके इसी बयान से नाराज संगठनों ने अब सोशल मीडिया के बाद सड़क पर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

हिन्दू युवा वाहिनी के संयोजक जितेंद्र सिंह ने कहा कि अगली सरकार भी योगी की ही बनेगी, ऐसी दशा में उन्हें तुरंत यूपी छोड़ देना चाहिये।

गौरतलब है कि रायबरेली के ही मूल निवासी मुन्नवर का इस समय जमीन को लेकर भाइयों से विवाद चल रहा है। जिसमें कुछ दिन पहले उनके बेटे ने अपनी कार पर फायरिंग कराकर चाचाओं को फंसाने की कहानी गढ़ी थी, जिसके बाद रायबरेली पुलिस लगातार तबरेज को ढूढ़ रही है। इसके बाद से शायर द्वारा सरकार के खिलाफ बयानबाजी तेज कर दी गई है। हालांकि वह पहले भी सरकार के खिलाफ कई मौकों पर अपनी बयानबाजी से चर्चा में रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.