Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मियां भाई के साथ खड़ा सबका भाई, राज ठाकरे से कहा- रईस का विरोध बर्दाश्त नहीं

khan-raeesमुंबई : बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की अगली फिल्म रईस का ट्रेलर आ चुका है। लोगों के बीच इस ट्रेलर को पसंद भी किया जा रहा है। बता दें कि ये वही फिल्म है, जिसे सलमान की सुल्तान के साथ रिलीज होना था लेकिन शूटिंग पूरी न हो पाने की वजह से यह संभव नहीं हो पाया। किंग खान की रईस की मुश्किलें अभी कम नहीं हुई हैं। इस फिल्म में पाकिस्तानी एट्रेस माहिरा खान मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं। उरी अटैक के बाद से पाक कलाकारों को लेकर विरोध कर रही महाराष्ट्र नव निर्माण सेना (एमएनएस) ने इस फिल्म को रिलीज नहीं होने देने की धमकी दी थी। लेकिन अब एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे ने शाहरुख से मुलाकात कर इस मामले को सुलझा लिया है। रविवार शाम को शाहरुख और राज ठाकरे के बीच बातचीत हुई। मीटिंग के बाद राज ठाकरे ने कहा- “शाहरुख खान खास तौर पर ये बताने के लिए आए थे कि माहिरा खान भारत में फिल्म के प्रमोशन का हिस्सा नहीं होंगी।” उधर, यह भी कहा जा रहा है कि शाहरुख और राज के बीच पैचअप सलमान खान ने कराया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, खान ने ठाकरे से ये भी कहा कि फ्यूचर में वो अपने होम प्रोडक्शन की किसी भी फिल्म में पाकिस्तानी कलाकारों को नहीं लेंगे।

दबंग ने कराई दोस्ती

खबरों के मुताबिक सलमान ने राज को इस बात के लिए मनाया। वो इस मुलाकात के लिए खुद शाहरुख के घर गए और उनके फोन से ही राज ठाकरे से बात की। सलमान ने राज को साफ कर दिया की शाहरुख इस बात के लिए तैयार हैं कि माहिरा फिल्म का प्रमोशन नहीं करेंगी। खुद शाहरुख उनसे मिलने भी आएंगे, ताकि मीडिया में ये खबर जाए कि शाहरुख ने राज की सभी बातें मान ली हैं और भविष्य में वो किसी पाकिस्तानी के साथ काम नहीं करेंगे। फिर तय बातचीत के मुताबिक, रविवार शाम शाहरुख राज ठाकरे से मिलने पहुंचे। मीडिया में ये साफ कर दिया गया कि एमएनएस इस फिल्म का विरोध नहीं करेगी।    
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.