Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिग बॉस के इस एक्स-कंटेस्टेंट को मिल गई ये फिल्म

gautam_gulati-5_05_12_2016रिअलिटी टीवी शो बिग बॉस इन दिनों सुर्खियों में हैं। सलमान खान ने इस वीकेंड पर घरवालों के साथ खूब मौज-मस्ती की। इस बीच खबर है कि कभी बिग बॉस का हिस्सा रहे गौतम गुलाटी को एक और फिल्म का ऑफर मिला है। जी हां। अजय के. पन्नालाल की फिल्म “बहन होगी तेरी” में राजकुमार राव और श्रुति हासन के साथ अब स्टारकास्ट में एक नाम गौतम गुलाटी का भी जुड़ गया है।

29 साल के गौतम इस वक्त लखनऊ में फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। उन्होंने वहीं से अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर यह जानकारी शेयर की। इसके साथ ही उन्होंने निर्देशक टोनी डिसूजा का एक बार फिर मौका देने के लिए आभार व्यक्त किया है। उन्होंने लिखा- “बहन होगी तेरी… थैंक्स टोनी डिसूजा…।” गुलाटी और डिसूजा पहले फिल्म “अजहर” में साथ काम कर चुके हैं। इस फिल्म में गुलाटी ने पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी रवि शास्त्री की भूमिका निभाई थी।”बहन होगी तेरी” के एक और निर्माता विकास मोहन ने भी ट्वीट करके गुलाटी का स्वागत किया है। उन्होंने लिखा – “लखनऊ वालो… अपनी अपनी गर्लफ्रेंड संभालो…गौतम गुलाटी शहर में आ चुके हैं।” गौतम गुलाटी पिछले दिनों बिग बॉस 10 पर भी पहुंचे थे। उन्होंने घर वालों को टिप्स भी दिए थे। गौतम की नजर में बानी और मनु पंजाबी इस खेल को जीतने के प्रबल दावेदारों में से एक है।फिल्म के सेट पर ऐसे नजर आए श्रुति हासन और राजकुमार राव।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.