Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बाइक सवारों बदमाशों ने युवक से की पचास हजार रुपयों की लूट

संवाददाता

लखीमपुर-खीरी।

ट्रैक्टर एजेंसी पर पैसा जमा करने बाइक से लखीमपुर आ रहे बाराबंकी जिले के तिवारीपुरवा निवासी अनुज तिवारी को बाइक सवार दो युवकों ने शारदानगर पुलिस चौकी क्षेत्र में रोक लिया और उसकी पिटाई कर 50 हजार रुपये से भरा थैला लूटकर भाग निकले। सूचना पर ग्रामीणों ने घेराबंदी की। करीब दो घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने चार किलोमीटर दूर दोनों आरोपी युवकों को घटना में प्रयुक्त बाइक समेत दबोच लिया और पिटाई कर शारदानगर चौकी पुलिस को सौंप दिया।

ग्रामीणों ने दौड़कर पकड़ा  

 आपको बता दें ग्रामीणों ने एक युवक को जयेंद्र पुर के पास एक आरोपी और घटना स्थल से पांच किलोमीटर दूर गांव नौधन पटना के पास बाइक समेत दूसरे आरोपी दबोच लिया। ग्रामीणों ने दोनों की पिटाई की। इसी बीच सूचना पर पहुंची शारदानगर चौकी पुलिस को सौैंप दिया। सदर कोतवाल नागेश मिश्रा ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी गांव उमरिया के निवासी है, जिसमें से हमीद नाम का आरोपी शातिर अपराधी है। उस पर सीतापुर और खीरी जिले में कई अपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। रुपये से भरा थैला अभी नहीं बरामद हुआ है। पुलिस दोनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है। घटना की तहरीर मिली है। रिपोर्ट दर्ज कराई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.