Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्रियंका के साथ फिल्म करना चाहते हैं पंजाबी फिल्म के निर्देशक

priyanka-chopra15_15_01_2017प्रियंका चोपड़ा की होम प्रोडक्शन पंजाबी फिल्म सरवन की रिलीज के मौके पर उसके निर्देशक करन गुलियानी ने कहा है कि उन्हें उम्मीद है कि वह अपनी प्रोड्यूसर प्रियंका चोपड़ा को बतौर एक्ट्रेस लेकर फिल्म बनाएंगे।

निर्देशक का कहना है कि वह एक हिंदी फिल्म को लेकर ‘क्वांटिको’ स्टार से मिले थे, लेकिन तब उसकी बात नहीं हो पाई, पर ‘सरवन’ संभव हो गई।

सरवन ने बताया, ‘हां, मैं उनके पास अपनी हिंदी फिल्म के लिए गया था। चूंकि मैं एक फिल्म एक समय में बनाने में विश्वास रखता हूं, इसलिए कुछ समय पहले पोस्ट प्रोडक्शन के दौरान उनसे मिलने पर मैंने उस फिल्म में काम करने के बारे में उनसे कोई बात नहीं की। अब जब ‘सरवन’ रिलीज हो गई है, मैं उनसे हिंदी फिल्म के लिए बात करूंगा।’

फिल्म ‘सरवन’ के साथ प्रियंका चोपड़ा की मां मधु ने अपने होम बैनर परपल पेबल पिक्चर्स के तहत पंजाबी फिल्म प्रोडक्शन में कदम रखा है। इस पंजाबी फिल्म में अमरिंदर गिल, सिमी चहल, रंजीत बावा, सरदार सोही और बिन्नू ढिल्लों हैं। प्रियंका चोपड़ा लंबे समय से किसी बॉलीवुड फिल्म में नजर नहीं आई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.