Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पैसे लेने गए वृद्ध की बैंक की लाइन में हुई मौत

लखीमपुर-खीरी(देव श्रीवास्तव): नोटबन्दी के बाद से बैंको की लाइन में दर्जनों मौतें हो चुकी है। जिस पर सिर्फ राजनीति की जा रही है। इसी राजनीति के बीच एक बार फिर शारदा नगर स्थित इलाहाबाद बैंक में लाइन में लगे एक वृद्ध की मौत हो गई। जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया। जिसका खामियाजा मुख्य मार्ग से निकल रहे वाहनों को उठाना पडा। आक्रोशित लोगों ने कई वाहनों में तोड-फोड की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामले को शान्त कराया।

allahabadbank
जानकारी के अनुसार सदर कोतवाली की चौकी शारदा नगर निवासी पैकरमा यादव (75) सोमवार की सुबह क्षेत्र में स्थित इलाहाबाद बैंक से पैसे निकालने गया था। बैंक में सुबह से ही भारी भीड थी तो पैकरमा भी लाइन में लग गया। काफी देर तक लाइन में खडे रहने के बाद वृद्ध पैकरमा की तबियत अचानक खराब हो गई। उसे उपचार मिल पाता उससे पहले ही उसकी मौत हो गई। जिसके बाद गुस्साए लोगों ने बैंक में हंगामा काटना शुरू कर दिया और लोग सडकों पर आ गए। गुस्साए लोगों ने सडक पर निकल रहे कई वाहनों को अपने आक्रोश का निशाना बनाया। कई वाहनों में तोडफोड हुई। घटना की जानकारी जब पुलिस को हुई तो भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। किसी तरह अधिकारियों ने लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.