Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पेंट की दुकान मे लगी भीषण आग, 7 लोगों की हुई दर्दनाक मौत…

मध्य प्रदेश के ग्वालियर में सोमवार की सुबह एक भयावह अग्निकांड में पूरा परिवार आग की चपेट में आ गया, जिसमें तीन मासूम बच्चियों, तीन महिलाओं और एक बुजुर्ग महिला समेत सात की झुलसकर मौत हो गई.

बता दें, साथ ही दो अन्य महिलाएं भी घायल हैं जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ग्वालियर के इंदरगंज थाना इलाके में रोशनी घर मार्ग पर अग्रवाल परिवार का पेंट का काम है. उनकी दुकान नीचे है और पूरा परिवार ऊपर तीन मंजिला घर में रहता है.

सोमवार की सुबह दुकान में आग लगते ही आग ने भीषण रूप ले लिया और देखते ही देखते मकान की तीनों मंजिलों से आग की लपटें उठने लगीं. कोई कुछ समझ पाता इससे पहले ही मकान के लोगों को आग ने चपेट में ले लिया और बुरी तरह झुलस गए. 

आगजनी की सूचना मिलते ही या इंदरगंज थाना पुलिस समेत फायर ब्रिगेड का अमला मौके पर पहुंच गया और आग बुझाना आरंभ करते हुए झुलसे हुए लोगों को मकान से बाहर निकाला. जिसमें 3 बच्चियां और 3 महिलाएं बुरी तरह झुलस चुकी थीं एवं 3 अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इस दर्दनाक हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है, वहीं 2 अन्य महिलाओं का उपचार जारी है।