Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पुलिस की गिरफ्त में लखनऊ में छात्राओं को सेक्स रैकेट में धकेलने वाली कॉलगर्ल

स्कूल तथा कालेज का लड़कियों के साथ ही नौकरी पाने की इच्छुक छात्राओं को सेक्स रैकेट में डालने वाली कॉलगर्ल को पुलिस ने आज गिरफ्तार कर लिया। यह कॉलगर्ल लखनऊ के मोहनलालगंज थाना क्षेत्र में छात्राओं को नौकरी के नाम पर सेक्स रैकेट के धंधे में धकेलती थी। पुलिस ने इस कॉलगर्ल को गिरफ्तार किया है।30_01_2017-30-01-2017--up--6

लंबे समय से मोहनलालगंज क्षेत्र में सक्रिय इस कॉलगर्ल पर शक होने पर छात्राओं ने धोखे से बुलाया और पिटाई के बाद पुलिस को सौंप दिया। छात्राओं के इस साहस से कई लड़कियों की जिंदगी नर्क होने से बच गई है। इस मामले में थाना प्रभारी मोहनलालगंज रामपाल यादव ने बताया कि छात्राओं ने जिस युवती को पकड़ा है, उसके खिलाफ मामला दर्ज कर पुछताछ की गयी तो चौकाने वाले खुलासे हुये हैं।

युवती को भी दो युवको ने नौकरी का झांसा देकर सम्बन्ध स्थापित कर इस काम में धकेला है। युवती के उन युवकों के बताये गये पते पर पुलिस की टीमें भेजकर अब मामले में छानबीन की जा रही है। मोहनलालगंज के एक गांव निवासी दो छात्राओं ने पुलिस को तहरीर देते हुये बताया चार दिन पहले लखनऊ जाने के लिए मोहनलालगंज बस स्टाप पर खड़ी थी।

तभी बारांबकी निवासी मीना (कल्पनिक नाम) उनके पास आयी और उन्हें बड़ी कम्पनियों में टेली कालर व एचआर पद पर नौकरी देने का झांसा देकर उनकी मार्कशीट सहित कई प्रपत्र लिये। कल मीना ने दोनों छात्राओं को मोबाइल से फोन कर जिस्म फरोशी करने की बात कही और कहा इसमें मोटा पैसा मिलेगा।

इसके बाद दोनों छात्राओं के होश उड़ गये। उन्होने युवती मीना को हामी भर झांसे से आज सुबह मोहनलालगंज बुलाया। मीना के पहुंचते ही छात्राओं ने अपने परिवार के लोगों ने साथ उसकी पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस अब उसको हिरासत में लेकर मामले की छानबीन कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.