Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पार्टी में ये किसके साथ झूमती नजर आईं सुहाना, देखें ग्लैमरस तस्वीरें

s_1484461289बॉलीवुड के किंग खान की बेटी सुहाना इन दिनों सोशल मीडिया की दुनिया पर छाई हुईं हैं। वो बॉलीवुड में कब एंट्री करेंगी इसका जवाब तो कोई नहीं जानता लेकिन इंटरनेट की दुनिया में उनकी एंट्री हो चुकी है। आपको बता दें कि हाल ही में सुहाना ने अपने कुछ खास दोस्तों के साथ किसी पार्टी में मस्ती करते हुए अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। उनकी ये तस्वीरें ग्लैमर की दुनिया में धूम मचा रही हैं। इन तस्वीरों में वो किसी खास के साथ दिखाई दे रही हैं।

 सुहाना ने इन फोटोज में ग्रीन कलर की ड्रेस पहन रखी है। वो अपने कुछ खास दोस्तों के साथ पार्टी में पहुंची थीं। हालांकि उन्हें किसी खास के साथ ही मस्ती करते हुए देखा गया।

 इससे पहले भी इसी खास दोस्त के साथ सुहाना की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। सुहाना को दोस्तों के साथ पार्टी करना बहुत अच्छा लगता है। वो अक्सर अपने कुछ खास दोस्तों के साथ हैंगआउट करती नजर आती हैं।

 आपको बता दें कि सुहाना मुंबई के धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल से पढ़ाई कर रहीं हैं। उन्हें डांसिंग और स्पोर्ट्स काफी पसंद हैं। 

 पापा शाहरुख खान भी चाहते हैं कि वो एक अच्छी डांसर बनकर दुनियाभर में उनका नाम रोशन करें। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में शाहरुख खान ने कहा था कि उन्हें अपनी बेटी के ग्लैमरस लुक और सोशल मीडिया पर छाने से कोई परेशानी नहीं है। बस वो उसे एक शानदार इंसान के रूप में देखना चाहते हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.