Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

धन प्राप्ति करनी हो या पानी है कारोबार में कामयाबी, अपनाए फिटकरी का ये अचूक टोटका…

हर किसी के जीवन में कुछ परेशानियां होती हैं जिनका निवारण उनकी जिंदगी संवार सकता हैं। क्या आप जानते हैं कि फिटकरी आपके लिए मददगार साबित हो सकती हैं जो जीवन में सकारात्मकता का संचार करती हैं और सौभाग्य का आगमन करती हैं।

आज इस कड़ी में हम आपको फिटकरी के कुछ ज्योतिषीय उपायों की जानकारी देने जा रहे हैं जो परेशानियों का अंत कर शुभता लेकर आते हैं। तो आइये जानते हैं इन उपायों के बारे में।

धन प्राप्ति के लिए

रोज रात को सोते समय अपने दांत फिटकरी से साफ करेंगे तो लाभ होगा। इसके अलावा आप कभी कभार फिटकरी के पानी से स्नान भी करें। इससे शुक्र के दोष दूर होकर धनलाभ होता है।

कारोबार में कामयाबी

5 टुकड़े फिटकरी, 6 नीले फूल और 1 कमर में बांधने वाला बेल्ट नवमी के दिन देवी को चढ़ा दें। दशमी के दिन बेल्ट को किसी कन्या को दे दें, नीले फूल बहते पानी में डालें और फिटकरी के टुकड़े को संभालकर रख लें।

साक्षात्कार देने जाते समय ये टुकड़े अपने पास रखेंगे तो सफलता मिलेगी। दूसरा यह कि कारोबार से जुड़े किसी महत्वपूर्ण कार्य से जा रहे हैं तो ये फिटकरी के टुकड़े अपने पास रखेंगे तो अवश्य सफलता मिलेगी।

ऋण मुक्ति हेतु

एक पान के पत्ते पर थोड़ी सी फिटकरी और सिंदूर बांधकर बुधवार की सुबह या शाम को पीपल के पेड़ के नीचे किसी बड़े पत्थर से दबा दें। यह कार्य तीन बुधवार करेंगे तो लाभ मिलेगा।