Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दारोगा को गोली मारने वाले अभियुक्त गिरफ्तार

देव श्रीवास्तव
लखीमपुर-खीरी।
थाना मैगलगंज क्षेत्र में दरोगा को गोली मारने के मामले में पुलिस ने अन्र्तजनपदीय गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। वही पकड़े गये अभियुक्त मवेशी चोरी करने की कई घटनाओं को अंजाम भी दे चुके है।
   यह जानकारी देते हुए पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक डा. एस. चन्नपा ने बताया कि बीती 21 अगस्त की रात मैगलगंज दरोगा सूर्यमणि यादव गश्त कर रहे थे कि शाहजहांपुर रोड की तरफ से मैगलगंज की तरफ आ रही संदिग्ध वाहन को रोकने का इशारा किया तो यह देख अभियुक्तों ने गाड़ी मोड़कर वापस शाहजहांपुर की ओर जाने लगी, इस दौरान दरोेगा सूर्यमणि यादव ने अपने दल-बल के साथ उक्त गाड़ी का पीछा करने लगे कि गाड़ी में सवार बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिससे दरोगा श्री यादव के गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। उक्त बदमाश बोलेरो व पिकप से भागने लगे और शाहजहांपुर की ओर भाग निकले। उधर घायल दरोगा को अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उनको लखनऊ रेफर कर दिया गया था और वहीं उनका इलाज चला। उसके बाद अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम गठित की गई। गठित टीम को मुखबिर द्वारा सूचना मिलीं कि बरबर से औरंगाबाद को आने वाली रोड पर कुकुरगोती तिराहे के पास उक्त अभियुक्त मौजूद रहे। टीम ने फौरन घेराबंदी करके अभियुक्त शहीद पुत्र चांद खां, अमित पुत्र रमेशचंद्र निवासी ककरा थाना निगोही, जिला शाहजहांपुर व राम रहीम पुत्र लखन लाल निवासी किसानटोला थाना निगोही को मय नाजायज असलहों के साथ व बोलरो एवं पिकप के साथ गिरफ्तार कर लिया। अभियुक्तों के विरूद्ध थाना मैगलगंज में मुकदमा दर्ज कराया गया। वही पकड़े गये अभियुक्तों पर थाना शाहजहांपुर, सीतापुर और खीरी जिले में संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.