Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

डीनो मोरिया की बदली पसंद , करना चाहते हैं कुत्तों के साथ रैंप वॉक

dinoनई दिल्ली : अभिनेता डीनो मोरिया यहां पेट फेस्टिवल, पेट फेड के तीसरे वार्षिक संस्करण में कुत्तों के साथ रैंप वॉक करते नजर आएंगे। ओखला के एनएसआईसी ग्राउंड में 17 दिसंबर को दो-दिवसीय कार्यक्रम शुरू होगा। इसका मुख्य आकर्षण कुत्तों के लिए गिनीज विश्व रिकार्ड की दिशा में प्रयास बनाने पर ध्यान केंद्रित करना है।

डीनो मोरिया की पसंद

उम्मीद है कि कार्यक्रम में 25,000 से अधिक लोग और 3000 पालतू जानवर शामिल होंगे। इनमें ज्यादातर कुत्ते बंडाना पहनकर वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाएंगे। ऑस्ट्रेलिया में मौजूदा रिकॉर्ड 764 है। पेट फेड का लक्ष्य दोबारा इसे तोड़ना है। यह कार्यक्रम पालतू जानवरों का फैशन शो होगा, जिसमें डीनो एक कुत्ते के साथ रैंप वॉक करेंगे।

डीनो ने कहा, “मेरा मानना है कि ऐसे मजेदार मंचों पर शामिल होना पालतू जानवरों के मालिकों की एकमात्र जिम्मेदारी है। उम्मीद है कि मैं खूबसूरत जानवरों के साथ बड़ी संख्या में लोगों से बातचीत करूंगा।” दिल्ली विश्वविद्यालय के एक पूर्व छात्र अक्षय भी पेट फेड से जुड़े हैं। उन्होंने यह 22 साल की उम्र में इसे शुरू किया था।
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.