Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टीम इंडिया-श्रीलंका के बीच पहले T20 इंटरनेशनल मैच से पहले फैंस ने की तोड़फोड़

टीम इंडिया और श्रीलंका के बीच वन-डे सीरीज खत्म होने के बाद अब टी20 इंटरनेशनल सीरीज का घमासान शुरू होगा। मेजबान टीम ने पहले टेस्ट और फिर वन-डे सीरीज में श्रीलंका को मात दी। अब उसका इरादा टी20 इंटरनेशनल सीरीज जीतकर साल का शाही अंत करने का होगा। पहला टी20 इंटरनेशनल मैच कटक के बाराबती स्टेडियम में 20 दिसंबर को खेला जाएगा। 

हालांकि, पहले टी20 इंटरनेशनल से पूर्व क्रिकेट फैंस को जोरदार झटका लगा है। क्रिकेट फैंस को टिकट नहीं मिल रहे हैं। टिकटों की बिक्री में अनियमितताओं की बात सामने आई है। 

ओडिशा क्रिकेट एसोसिएशन (ओसीए) ने घोषणा की थी कि गैलरी के टिकट शनिवार और रविवार को बिक्री के लिए उपलब्ध रहेंगे। फिर अधिकारियों ने काफी देर से टिकटों के काउंटर पर ये जानकारी भेजी कि टिकट उपलब्ध नहीं हैं।

फैंस ने ऐसे की तोड़फोड़

तिरुवनंतपुरम क्रिकेट स्टेडियम

टिकट अनुपलब्धता की खबर मिलते ही फैंस आगबबूला हुए और उन्होंने तोड़फोड़ कर दी। कुछ लोगों ने बैरिकेड तोड़ दिए तो कुछ ने टिकट काउंटर्स पर पत्थर फेंके। पुलिस ने आकर स्थिति अपने काबू में की।

कटक के असुरेश्वर के दीपक सामल ने दो दिन टिकट खरीदने का प्रयास किया, लेकिन उनके हाथ निराशा लगी। इंडियन एक्सप्रेस ने दीपक के हवाले से कहा, ‘ओसीए प्रशासकों ने 16 और 17 दिसंबर को टिकट बेचने का फैसला कियाथा। फिर क्यों उन्होंने फैसला बदला और पहले ही दिन सभी टिकट बेच दिए? काउंटर से टिकट नहीं मिले तो मैंने ब्लैक में 2000 रुपए में टिकट खरीदा, जिसकी असली कीमत 600 रुपए हैं।’