Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जॉन अब्राहम ने पत्‍नी की तारीफ में कही ये बातें…

मुंबई:  पिछले एक साल में समय-समय पर एनआरआई इंवेस्टमेंट बैंकर प्रिया रुंचाल के साथ जॉन अब्राहम की शादी टूटने की अटकलें सामने आती रही हैं और वो हमेशा कहते रहे हैं कि उनके बीच ‘ऑल इज वेज’ है। मगर अब जॉन एक बार में ही सभी की बोलती बंद कर देना चाहते हैं और उन्होंने अपनी पत्नी की जमकर तारीफ की है।

28_10_2016-john-wife

फिल्म ‘फोर्स 2’ के प्रमोशन में व्यस्त जॉन का कहना है, कोई भी रिलेशिनशिप आपको अपनी ताकत और कमियों से रूबरू कराता है और प्रिया ने मेरी जिंदगी में बहुत ही ज्यादा स्थिरता लाई है। प्रिया के साथ मेरे रिलेशनशिप ने मुझे पहले से बहुत ही ज्यादा परिपक्व व्यक्ति बना दिया है।

गौरतलब है कि जॉन और प्रिया ने गुपचुप तरीके से 2014 में शादी कर ली थी और बाद में एक ट्वीट करते हुए पूरी दुनिया के सामने इसकी घोषणा की थी। हालांकि शादी के बाद भी दोनों लाइमलाइट से दूर रहे, बहुत कम ही बॉलीवुड पार्टियों में एक साथ नजर आए। वैसे जॉन की पत्नी उनके प्रोडक्शन हाउस में दिलचस्पी रखती हैं और बिजनेस पर ध्यान देती हैं।

जॉन के मुताबिक, प्रिया बहुत ही शानदार हैं, उन्होंने दुनिया की सबसे अच्छी यूनिवर्सिटीज से पढ़ाई की है और कुछ अच्छे फाइनेंसियल कंपनियों के साथ काम भी किया है। कुल मिलाकर जॉन की पत्नी काफी इंटेेलिजेंट हैं और हर चीज की केयर करती हैं। वहीं आपको बता दें कि जॉन ‘फोर्स 2’ के को-प्रोड्यूसर भी हैं और उनका बिजनेस सेंस कहता है कि यह फिल्म जरूर प्रॉफिट कमाने में कामयाब रहेगी। इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा का भी एक्शन अवतार देखने को मिलेगा। वैसे वो हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘अकीरा’ में भी अपने एक्शन का दम दिखा चुकी हैं। अब देखते हैं ‘फोर्स 2’ में जॉन के साथ कौन सा कारनामा करती हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.