Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जियो के प्लान्स को जवाब देने आईडिया लाया 1 रुपये में अनलिमिटेड 4G इंटरनेट प्लान

23_02_2017-idea-4gनई दिल्ली। रिलायंस जियो की लॉन्चिंग के बाद से टेलिकॉम कंपनियों के बीच प्राइस वार छिड़ गया है। कंपनियां अपने ग्राहकों को खुद से जोड़े रखने के लिए नए और आकर्षक ऑफर दे रही हैं। जियो के फ्री ऑफर की तरफ ग्राहकों को आकर्षित होता देख, कंपनियां अपने मौजूदा प्लान्स में कटौती भी कर रही हैं। इसका सबसे ज्यादा फायदा ग्राहकों को ही हुआ है। उन्हें कम कीमत में ज्यादा डाटा इस्तेमाल करने का मौका मिल रहा है।

टेलिकॉम कंपनियां एयरटेल, वोडाफोन और बीएसएनएल के बाद अब आईडिया सेल्यूलर ने एक जबरदस्त प्लान लॉन्च किया है। इस ऑफर के तहत ग्राहकों को 1 रुपये की कीमत में अनलिमिटेड 4जी इंटरनेट दिया जा रहा है। क्या है ऑफर? इस ऑफर के तहत आईडिया यूजर्स को महज 1 रुपये में अनलिमिटेड इंटरनेट डाटा दिया जाएगा। हालांकि, ऑफर सिर्फ 1 घंटे के लिए ही वैध होगा। इसके लिए ग्राहक को अपने आइडिया नंबर से 411 डायल करना होगा।

इसके बाद जो भी इंस्ट्रक्शन दिए जाएं, उन्हें फॉलो करना है। इसके लिए आपके फोन में 1 रुपये से ज्यादा बैलेंस होना चाहिए। इसके बाद आप 4जी इंटरनेट का लुत्फ उठा सकते हैं। क्या है शर्त? इसके लिए कंपनी ने एक बड़ी शर्त रखी है। दरअसल, यह लिमिटेड पीरियड ऑफर सिर्फ वर्तमान आईडिया कस्टमर्स के लिए ही है, साथ ही इसके लिए यूजर के पास 4जी स्मार्टफोन और आईडिया का 4जी सिम होना जरूरी है। इसके अलावा इस एक घंटे की सुविधा का लाभ सिर्फ एक ही बार लिया जा सकता है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published.