Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जानिये आज का राशिफल, दिनांक- 09 मई, 2017, दिन – मंगलवार

download-12मेष- जीवन साथी से मतभेद हो सकते हैं। वाहन चलाने में सावधानी रखें। धार्मिक कार्यों में रुचि बनाए रखें।

वृषभ- आपकी किसी लापरवाही या गलती की वजह से परिवार में अशांति बढ़ सकती है। घर के बड़े बुजुर्गों के स्वास्थ्य पर ध्यान दें।

मिथुन- आजीविका संबंधी समस्या का स्थायी समाधान मिलना संभव है। जीवनसाथी के प्रति कुछ उदासीनता के भाव उत्पन्न हो सकते हैं।

कर्क- किसी भी योजना को बनायें परन्तु उसे गुप्त रखना आवश्यक है। खर्च की अधिकता के कारण मानसिक तनाव होगा। सचेत रहें।

सिंह- रचनात्मक क्रियाकलापों में हिस्सा लें। कुछ नए लोगों से जान-पहचान बढ़ेगी जिससे आगामी समय में ये लोग आपके काम आ सकते हैं।

कन्या- आर्थिक स्थिति में वृद्धि और रूके कार्यों में प्रगति होगी। जीवनसाथी से बनाया हुआ तालमेल ही आपको वांछित सहयोग देगा। ऋण लेने की स्थिति आएगी।

तुला- नौकरीपेशा लोगों को पद प्रतिष्ठा का लाभ मिलेगा। यदि आप व्यवसायी हैं तो समय अनुकूल है। कार्य व्यवसाय में वांछित लाभ होगा।

वृश्चिक- निवेश व विदेश संदर्भों में अचानक ही कोई सफलता का समाचार प्राप्त होगा। आर्थिक सुविधाओं का उन्नयन होगा। सुख साधन में वृद्धि होगी।

धनु- उच्चाधिकारियों के मध्य योजनाओं को गति देने की बैठक हो सकती है। भूमि भवन संबंधी कार्य व्यवसाय लाभदायक रहेगा।

मकर- कामकाज में वांछित गुणात्मक परिवर्तन देखने को मिलेगा। शैक्षिक क्षेत्र में किसी सफल शख्सियत से प्रभावित होंगे। संतान से खुशी मिलेगी।

कुंभ- पूंजी निवेश से पहले कंपनी की वैधता निजी स्तर पर जांच लें अन्यथा हानि हो सकती है। सामंजस्य की कमी के कारण तनाव होगा

मीन- नवीन कार्य व्यवसाय प्रारंभ करेंगे। अपने सामाजिक जीवन में मित्रों के साथ निजी या गुप्त रहस्यों का हल निकाल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.