Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जयललिता का दाहिना हाथ जला, हलफनामे पर लगाया बाएं हाथ का अंगूठा

37 दिनों से हॉस्पिटल में भर्ती तमिलनाडु की मुख्‍यमंत्री जयललिता का दाहिना हाथ इलाज के चलते जल गया है। हॉस्पिटल अथॉरिटी ने इस बात की जानकारी दी है। हाथ जलने की वजह से जयललिता अपने चुनावी हलफनामों पर हस्ताक्षर करने के बजाय बाएं हाथ का अंगूठा लगाना पड़ा।   
jaylalitha_1477719482

जयललिता ने शुक्रवार को विधानसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए हलफनामे पर अंगूठा लगाया। 19 नवंबर को तिरुपरंगुन्द्रम सीट पर वोट पड़ने हैं। यहां एआईएडीएमके की तरफ से एके बोस प्रत्याशी हैं। इसके लिए बोस, हलफनामे पर जयललिता के साइन लेने गए थे जिसपर उन्होंने बाएं हाथ के अंगूठे का निशान लगाया।

पार्टी के तरफ से जारी लेटर में कहा गया है कि डॉक्यूमेंट्स में 5 जगह जयललिता ने अंगूठा लगाया है। उनके अंगूठे के निशान की मद्रास मेडिकल कॉलेज के सर्जरी विभाग के डॉ. पी. बालाजी ने पुष्टि भी की है। पिछले हफ्ते डॉक्टरों ने जयललिता का हेल्थ अपडेट दिया था। इसमें बताया गया था कि वे बात कर रही हैं और उनकी तबीयत में सुधार हो रहा है।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.