Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

किरण के तरानों में डूबे आमिर, करेंगे बॉलीवुड में लॉन्च

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान ने अपनी पत्नी व फिल्मकार किरण राव के गायन क्षमता की तारीफ की है, जो एक संगीत वीडियो के जरिए बतौर गायिका शुरुआत करने जा रही हैं। ‘सत्यमेव जयते वाटरकप’ के विशेष संगीत वीडियो के लांच के मौके पर आमिर ने कहा, “घर पर किरन अक्सर मेरे लिए गाती रहती हैं, इसलिए मैंने सोचा कि उन्हें गीत गाना चाहिए।”kiran-rao-and-aamir-khan-300x183

गांवों में पानी के संरक्षण को लेकर जागरूकता लाने के मकसद से आमिर खान और किरण राव के पानी फाउंडेशन ने ‘सत्यमेव जयते वाटरकप’ के दूसरे संस्करण की घोषणा की है।

आमिर खान ने की जबरदस्ती

फिल्म ‘पीके ‘ के अभिनेता के मुताबिक, “गाने का संगीत अजय-अतुल ने तैयार किया है जबकि फिल्म ‘सैराट’ के निर्देशक नागराज मंजूले ने इसे निर्देशित किया है। एक नई गायिका को पेश किया गया है। इस गीत के जरिए किरण ने गायन के क्षेत्र में कदम रखा है।”

गायिका बनने के बारे में किरण ने कहा, “आमिर ने मुझे जबरदस्ती गाने के लिए मजबूर किया। स्टूडियो में मैं बहुत घबराई हुई थी, लेकिन अजय-अतुल ने मुझे बहुत सहयोग दिया ।”

 ‘वाटरकप’ अभियान के बारे में आमिर ने बताया कि तीन जिलों से इसका सफर शुरू हुआ था जिसमें अब 30 जिले शामिल हो चुके हैं।

किरण राव और आमिर खान के अलावा इस अभियान के लांच होने के मौके पर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस, फिल्मकार नागराज मंजुले, संगीतकार अजय-अतुल, अभिनेता अतुल कुलकर्णी जैसी हस्तियां मौजूद थीं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.