Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक कैंडी ने किया दो साल में 300 करोड़ से अधिक का कारोबार

candy-pulse_1488942498मार्केट में लोगों की कुछ ही समय में लोगों की पसंद बनी कैंडी पल्स कमाई में नए और कई पुराने प्रोडक्ट्स को पीछे छोड़ती जा रही है। पल्स की तेजी इस बात से आंकी जा सकती है कि महज पिछले दो सालों में उसने 300 करोड़ का  बिजनेस कर लिया है। चौंका देने वाली बात है कि पल्स कई बड़ी एमएनसी कंपनियों के ब्रांडों को पीछे छोड़ रही है।
 
रजनीगंधा पान मसाला और कैच पानी बोतल के निर्माता डीएस ग्रुप की ओर से मार्केट में आई पल्स ने इस बार एमएनसी कंपनी के ब्रांड ओरियो को पीछे छोड़ दिया है। इकोनॉमिक्स टाइम्स की खबर के मुताबिक ओरियो ने साल 2011 में 283 करोड़ का बिजनेस रिकॉर्ड बनाया था।

पल्स एक ऐसी कैंडी है जिसने आते ही मार्केट में पिछले 10 साल से छाई हुई पारले की मैंगो बाईट और अल्पेनलीबे को जोरदार टक्कर दी है। रोचक बात है कि महज दो सालों में पल्स मार्केट के बाकी कैंडि्स को छोड़कर तीसरे नंबर पर आ गई है।

डीएस ग्रुप के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट शशांक सुराना का कहना है कि पल्स ने अपने टेस्ट की वजह के लोगों की पसंद बनती जा रही है। अब हम इसे सिंगापुर, यूनाइडेट किंगडम और अमेरिका स्टोर्स में भी बेचने की तैयारी कर रहे हैं। बता दें कि पल्स एक ऐसी कैंडी यानी टॉफी है जिसके अंदर नमक होता है। मुंह में रखने के बाद कच्चे आम का खट्टा और मीठापन घुल जाता है।

 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.