Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इस एक्टर के फैन्स ने लो रेटिंग देने पर टीवी एंकर को पीटा, वीडियो वायरल

मुंबई। किसी भी स्टार के फैन्स को नाराज अपनी रिस्क पर ही कीजिए क्योंकि पता नहीं कब इन क्रेजी फैन्स का मूड खराब हो जाए और आपको लेने के देने पड़ जाए। कुछ ऐसा ही वाकया साउथ के सुपरस्टार पवन कल्याण को लेकर हुआ। उनके फैन्स ने एक टीवी एंकर की पिटाई कर दी जिसने उनकी फिल्म को कम रेटिंग दी थी।4237_pawan kalyan (1)

यह घटना माना टीवी के स्टूडियो में हुई। पवन कल्याण की फिल्म ‘कटमरायूडू’ देखने के बाद दो फैन काफी क्रेजी नजर आए तो उन्हें फिल्म के बारे में चर्चा करने के लिए स्टूडियो बुलाया गया। जैसे ही शो खत्म हुआ, दोनों फैन्स आक्रामक हो गए और एंकर से फिल्म की लो रेटिंग (3/5) के बारे में सफाई मांगने लगे। होस्ट कुछ कह पाता, उससे पहले ही उन्होंने उस पर बाॅटल्स फेंकना शुरू कर दी। टीवी एंकर के साथ बदतमीजी की और स्टूडियों में तोड़-फोड़ करने लगे। हालात यहां तक पहुंच गए कि मारपीट शुरु हो गई।

इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पवन कल्याण की ‘कटमरायूडू’ में श्रुति हासन भी हैं। यह फिल्म तमिल की हिट फिल्म ‘वीरम’ की तेलुगु रीमेक है।

 देखे विडियो 

Leave a Reply

Your email address will not be published.