Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इटावा मेें सिरफिरे युवक ने की प्रेमिका की गला रेतकर हत्या, खुद भी खाया जहर

इटावा। बकेवर थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक सिरफिरे युवक ने अपनी कथित प्रेमिका की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपित ने अपने घर पहुंचकर जहरीला पदार्थ खाकर जान देने का प्रयास किया है। युवक को गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वही, मृतक युवती के शव को पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेजते हुए कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, बकेवर क्षेत्र के अंतर्गत मंडौली गांव में बुधवार देर शाम 22 वर्षीय युवती रुचि खेत पर चारा लेने के लिए गयी थी। तभी खुशीलाल ने उसके सिर पर भारी चीज से हमला करने के बाद धारदार हथियार से गला रेतकर उसकी हत्या कर दी। हत्या की वारदात को अंजाम देने के बाद युवक ने अपने घर पहुंचा और जहरीला पदार्थ खा लिया। हालत बिगड़ने पर परिजनों ने उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

ग्रामीणों के मुताबिक खुशीलाल और मृतक युवती रुचि दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं। दाेनों में पिछले दो वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। आज किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया, जिससे नाराज होकर प्रेमी ने प्रेमिका की हत्या को अंजाम दे दिया। खुशीलाल को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि मंडौली गांव में एक युवक ने युवती की हत्या करने के बाद खुद जहर खाकर जान देने की कोशिश की है। आरोपी युवक का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। स्थानीय पुलिस ने मृतक युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर थाना पुलिस कार्रवाई कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.