Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आज का राशिफल

eb416fe747be77f6016f4bb67ce86137मेष- दिनचर्या अच्छी होगी। धन का अकस्मात लाभ होगा। प्रियजन से मुलाकात होगी। मित्रों से लाभ होगा। घर में प्रसन्नता का वातावरण रहेगा।

वृष- कार्य में व्यस्त रहोगे। परिश्रम का फल अच्छा मिलेगा। सामाजिक दायित्व का निर्वाह होगा। प्रतिष्ठा पद में उन्नति होगी।

मिथुन- धर्म का लाभ होगा। मन में प्रसन्नता होगी। अच्छा वातावरण बनेगा। कार्य में सफलता मिलेगी। राजकाज से लाभ व व्यापार में उन्नति होगी।

कर्क- धनागमन में रूकावटें आयेंगी। मन में प्रसन्नता का अभाव होगा। दूर-समीप की यात्रा का योग है। अनावश्यक खर्चा होगा। परिवार में अशांति रहेगी।

सिंह- मानसिक तनाव रहेगा। व्यापार में प्रगति का मार्ग प्रशस्त होगा। कार्य में विलम्ब होगा। वैवाहिक जीवन में कठिनाई आयेंगी। समस्या का समाधान होगा।

कन्या- कारोबार में प्रगति होगी। संतान द्वारा सहयोग मिलेगा। मित्रों से लाभ होगा। प्रियजनों से सुसमाचार मिलेंगे। गुप्त शत्रु की आशंका रहेगी।

तुला- धन का लाभ होगा। समस्या का निवारण होगा। स्थान परिवर्तन का योग चल रहा है। पराक्रम में वृद्धि होगी। उन्नति का मार्ग प्रशस्त होगा।

वृश्चिक- घर-परिवार को लेकर चिंता रहेगी। स्वास्थ्य मध्यम रहेगा। निश्चित कार्य से आंशिक लाभ होगा। विद्या प्राप्ति में प्रगति होगी।

धनु- मानसिक तनाव के अलावा कारोबार की चिंता रहेगी। मान-प्रतिष्ठा का कोई खतरा नहीं। पराक्रम में वृद्धि होगी। भूमि भवन का लाभ होगा।

मकर- व्यापार में परिश्रम के बाद सफलता मिलेगी। धन का लाभ होगा। बन्धुओं का सहयोग मिलेगा। पराक्रम में वृद्धि होगी। स्वास्थ्य का ध्यान रखें।

कुम्भ- व्यापार में कुछ सफलताएं मिलेंगी। कठिन परिश्रम होगा। धन का लाभ होगा। मन में संतुष्टि का भाव रहेगा। आत्मबल में वृद्धि होगी। नई ऊर्जा का संचार होगा।

मीन- स्वापार में प्रगति होगी। गृहस्थ जीवन सामान्य रहेगा। नौकरी में उन्नति होगी। स्थान परिवर्तन का योग बनेगा। राजकाज में सफलता मिलेगी। परिवार का सहयोग मिलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.