Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आजम खान दे सकते हैं लोकसभा से इस्तीफा, BJP पर आरोप लगाते हुए बताई ये वजह

रामपुर के नव निर्वाचित सांसद आजम खां ने कहा कि मैं सोच रहा हूं कि लोकसभा से इस्तीफा देकर विधानसभा का चुनाव लड़ लूं। हालांकि उनके संसद से इस्तीफा देने की स्थिति में तो लोकसभा का चुनाव होगा, विधानसभा का नहीं। 

ऐसे में यह कयास लगाया जा रहा है कि आजम खां 2022 में होने वाले विधानसभा का चुनाव लड़ने की बात कह रहे हैं। रामपुर में रविवार को पत्रकारों से मुखातिब आजम खां ने जिले में खास तौर पर रामपुर नगर में जन सुविधाओं की खराब स्थिति पर चर्चा करते हुए कहा कि अस्पताल में स्वास्थ्य सेवाएं है ही नहीं। 

अस्पताल में डॉक्टर ही नहीं है। हम जो अस्पताल चला रहे हैं उसे गिराने की तैयारी की जा रही है। लालपुर पुल की चर्चा करते हुए आजम खान ने कहा कि हमने इसके लिए पैसा दे दिया था, पिलर बन गए हैं बाकी का काम रुक गया है। बैराज रुका हुआ है इसका भी निर्माण पूरा होना चाहिए।
आजम ने कहा कि रामपुर में विकास के जो कार्य रुके हुए हैं उसे पूरा कराने के प्रयास जारी रहेंगे। इसके बाद बाद आजम खां ने कहा कि मैं तो यहां तक सोच रहा हूं कि पार्लियामेंट इस्तीफा देकर विधानसभा का चुनाव लड़ लूं। 

उन्होंने कहा कि यह संभव है कि मैं अगला विधानसभा का चुनाव लड़ूंगा। आजम खां ने लोकसभा से इस्तीफा देकर विधानसभा का चुनाव लड़ने की बात कही है, लेकिन लोकसभा से उनके इस्तीफा देने की स्थिति में विधानसभा का चुनाव नहीं होगा। 

क्योंकि वह अभी भी रामपुर नगर सीट से विधायक है। तो क्या आजम 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में मैदान में उतरने के बात कर रहे हैं। उन्होंने इसको लेकर स्थिति साफ नहीं की। 
जानकारों की माने तो फिलहाल आजम खां विधानसभा की सदस्यता ही छोड़ने के मूड में हैं। अगले एक-दो दिनों के अंदर वह विधानसभा की सदस्यता से इस्तीफा दे सकते हैं।