Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आगरा में तंत्रमंत्र के चक्कर में 3 साल के बच्चे की बलि, चंबल के बीहड़ में गड्ढा खोदकर दबाया शव

 -चाकू के साथ मिला पूजा पाठ का सामान

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा जनपद में में तीन साल के बच्चे की तंत्र-मंत्र के लिए बलि देने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पिनाहट थाना क्षेत्र के गांव जोधपुरा के पास चंबल के बीहड़ में शनिवार देर रात पुलिस ने जंगल किनारे एक गड्ढे में दफन बच्चे का शव बरामद किया है।

शव के पास ही चाकू, फावड़ा के साथ पूजा-पाठ के सामान भी मिले हैं। इससे आशंका जताई जा रही है कि तंत्रमंत्र के चक्कर में बच्चे की बलि दी गई है।

गांव जोधपुरा के कुछ ग्रामीण जंगल की ओर गए थे, तो उसी दौरान उन्होंने एक गड्डे के पास तंत्र-मंत्र की सामग्री और चाकू-फावड़ा देखा। उन्हें नरबलि की आशंका प्रतीत हुई। इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने जंगल पहुंचकर देर रात उस गड्ढे की खुदाई कराई। पुलिस को गड्ढे में लगभग तीन वर्षीय एक मासूम का शव मिला।

ग्रामीणों के अनुसार जंगल में एक ऑटो आया था, जिसमें एक महिला सहित चार अज्ञात व्यक्ति थे। पुलिस भी उन्हीं लोगों पर शक जता रही है।

एसएसपी मुनिराज ने कहा कि बच्चे के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और ग्रामीणों की सूचना के आधार पर मामले की जांच की जा रही है। अभी बच्चे की शिनाख्त नहीं हो पाई है। आरोपियों के बारे में सुराग ढूंढे जा रहे हैं। पुलिस जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.