Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

आईपीएल बंद होने की अफवाह पर शाहरुख ने ऐसे दिया करारा जवाब

shahrukh-ipl-rumour_27_11_2016बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान के लिए क्रिकेट सिर्फ बिजनेस नहीं है। उनका कहना है कि वे क्रिकेट से सिर्फ वित्तीय कारणों से नहीं जुड़े हैं, भले ही उनकी टीम कोलकाता नाइटराइडर्स (केकेआर) आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक है। उनके अनुसार इस खेल के प्रति प्यार के चलते उन्होंने इसमें पैसा लगाया है और वे अपनी टीम केकेआर को कभी नहीं बेचेंगे।

बीसीसीआई के लिए कमाई का सबसे बड़ा जरिया आईपीएल पिछले कुछ समय से विवादों में घिरा रहा है। स्पॉट फिक्सिंग के साये से वह उबरा भी नहीं था कि पिछले वर्ष खराब मानसून की वजह से संकट आया। पानी की कमी के चलते कई मैचों को महाराष्ट्र के बाहर शिफ्ट करना पड़ा। इस वर्ष अप्रैल में बीसीसीआई सचिव अनुराग ठाकुर ने कहा था कि आईपीएल 2017 को भारत के बाहर आयोजित करने पर विचार चल रहा है।

शाहरूख ने मीडिया से चर्चा के दौरान हंसते हुए कहा, मुझे नहीं लगता है कि आईपीएल बंद होगा। यह खबर सही नहीं है, यदि ऐसा होता तो मैं इस समय आपसे बात करने की बजाए इस मामले को देख रहा होता। शाहरुख की क्रिकेट के अलावा अन्य खेलों में भी रूचि है। मैं फुटबॉल में भी पैसा लगा सकता हूं। मैं इंडियन सुपर लीग के दौरान कोलकाता की फ्रेंचाइजी खरीदना चाहता था, लेकिन बात नहीं बन पाई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.