Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

 अभी तक कैश से सूनी है बैंक, नाराज लोगों ने जाम किया स्टेट हाइवे

Lakhimpur/Dev Srivastava:बैंक में कई दिनों से कैश न मिलने से नाराज खाता धारकों ने पलिया-निघासन स्टेट हाइवे पर जाम लगा दिया। बैंक प्रबंधन के खिलाफ प्रदर्शन कर जमकर नारेबाजी की। गुस्साए लोग करीब एक घंटे तक हंगामा करते रहे। मौके पर पहुंचे भाजपा प्रत्याशी रामकुमार वर्मा ने प्रदर्शनकारियों के समझाने का प्रयास किया।

ikju

इसी बीच पहुंची पुलिस ने किसी तरह से लोगों को शांत कर जाम खुलवाया। पिछले शुक्रवार से कस्बे के स्टेट बैंक में कैश न होने के कारण लोग काफी परेशान थे। आरोप है कि बुधवार को बैंक शाखा लेनदेन नहीं करती है, जिससे उपभोक्ताओं को काफी परेशानी उठानी पड़ती हैं। उपभोक्ताओं ने बताया कि स्टेट बैंक में भुगतान के लिए आए दिन टरकाया जाता है। गुरुवार को जब लोग बैंक पहुंचे और लाइन में लगकर खड़े हो गए। सुबह करीब 11 बजे बैंक कर्मचारियों ने जब कैश न होने के कारण भुगतान न होने की बात कही तो लोगों में रोष पनप गया। खाता धारकों में रोष देख बैंक कर्मियों ने बैंक का शटर बंद कर ताला जड़ दिया। इससे नाराज उपभोक्ता निघासन-पलिया रोड पर आ गए और हाईवे पर जाम लगाकर प्रर्दशन करने लगे। सूचना पर भाजपा प्रत्याशी रामकुमार वर्मा मौके पर पहुंच गए और लोगों को समझाने बुझाने का प्रयास किया। इसी बीच मौके पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल लोगों को शांत कराया और जाम खुलवाया। इस दौरान करीब सवा घंटे तक हाइवे पर आवागमन ठप रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.