Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: वायुसेना का विमान हाइजैक, देश में हाहाकार मचा

img_20160924091319अमेरिकी राज्‍य अलास्‍का में सेना के एक प्‍लेन के हाइजैक होने की खबरें आ रही हैं। इस प्‍लेन में चार लोग सवार हैं ।इसने बुधवार को अमेरिकी समयानुसार सुबह 10:30 बजे पोर्ट अलासवर्थ से टेकऑफ किया था। अमेरिका के नेशनल ट्रांसपोर्ट सेफ्टी बोर्ड के प्रवक्‍ता क्‍लाइंट जॉनसन ने कहा है कि इसे मैरिल फिल्‍ड पहुंचना था। लेकिन यह अभी तक नहीं पहुंचा है।

उन्होंने कहा है कि प्लेन के हाइजैक होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता।फिलहाल इसकी तलाश जारी है। प्‍लेन को एंकोरोज पहुंचना था और यह लेक क्‍लार्क की ओर बढ़ा था। इसे दोपहर 12 बजे एंकोरेज पहुंचना था। अलास्‍का के एयर नेशनल गार्ड ने दो सी-130 एयरक्राफ्ट्स को सर्च ऑपरेशन के लिए भेजा है। एक एयरक्राफ्ट कैलिफोर्निया से आ रहा है। इसके अलावा एक एचएच-30 पेव हॉक हेलीकॉप्‍टर को भी सर्च ऑपरेशन में लगाया गया है। वहीं अमेरिका में एक और प्‍लेन क्रैश हो गया है। इस क्रैश में पायलट के मारे जाने की खबर है। 
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.