Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: राहुल ने कहा, जो मोदी और RSS की बात नहीं सुनेगा उनके लिए देश में कोई जगह नहीं

Rahul_Gandhi_as7822राजस्थान के अलवर में हुए मारपीट के दौरान एक मुस्लिम युवक की जान चली गई थी। राहुल गांधी अलवर मामले पर एक बयान जारी किया है। उनका कहना है कि जो भी नरेंद्र मोदी और आरएसएस से सहमत नहीं होगा उसके लिए देश में कोई जगह नहीं है।  विभिन्न भाजपा शासित राज्य सरकारों द्वारा गो हत्या पर रोक लगाने के आदेश के बाद हिन्दूवादी संगठनों की तरफ से ऐसी कर्रवाई की गई है।

उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ द्वारा अवैध बूचड़खाने को बंद करने के फैसले के बाद से हिन्दूवादी संगठनों के निशाने पर ऐसे गो तस्कर रहे हैं 10 सेकंड में चेक करें गाड़ी की सही मार्केट वैल्यू पुरानी गाड़ी की सही कीमत को लेकर परेशान हैं? ओबीवी संग बेफिक्र रहें शेयर मार्केट में ट्रेड के आसान तरीके और ज्यादा कमाई. जानें कैसे? बता दें कि हाल ही में राजस्थान में अलवर हाईवे पर गौ तस्करी के आरोप में गोरक्षकों ने एक मुस्लिम शख्स की जमकर पिटाई की। बताया जा रहा है करीब 15 लोगों की गो रक्षकों ने पिटाई कर दी।

राहुल गांधी का कहना है कि अगर इस देश में रहना है तो सभी को मोदी की बात सुननी ही पड़ेगी वरना ऐसा ही होगा। अगर कोई उनके साथ सहमत न भी हो तो भी उनकी बात सुननी पड़ेगी।  बताया जा रहा है कि 15 लोग 6 गाड़ियों में गाय ले जा रहे थे। उन्हें गाय ले जाता देखकर अचानक गो रक्षकों की नजर उन पर पड़ी। बताया जा रहा है कि ये सभी लोग हरियाणा के नूह जिले के रहने वाले हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.