Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: केरन में सेना ने मार गिराए 4 आतंकी, घुसपैठ नाकाम

indian-army_58eaffcadab78कुपवाड़ा : जम्मू कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के केरन क्षेत्र में LOC के पास सेना ने बड़ा अभियान चलाते हुए 4 घुसपैठियों को मुठभेड़ में मार गिराया। हालांकि अभी सुरक्षा बलों द्वारा क्षेत्र में सर्चिंग की जा रही है। सेना क्षेत्र में मुस्तैद है। मिली जानकारी के अनुसार इस क्षेत्र में भारतीय सीमा पर घुसपैठिये घुसपैठ कर रहे थे।

भारतीय सेना के जवानों ने जब उन्हें देखा तो उन्हें चेतावनी दी मगर घुसपैठिये नहीं रूके और फायरिंग की। सेना के जवानों ने घुसपैठियों की फायरिंग से बचते हुए फायरिंग करते हुए घुसपैठियों को मार दिया। इनके पास से हथियार बरामद हुए हैं। अब सेना क्षेत्र में सर्चिंग कर अन्य आतंकियों के होने की संभावना को तलाश रही है।

गौरतलब है कि जम्मू कश्मीर में आतंकियों द्वारा घुसपैठ की जा रही है तो दूसरी ओर पाकिस्तान सीमा पार से फायरिंग कर कथित तौर पर भारतीय सेना और अर्द्धसैनिक बलों के जवानों का ध्यान घुसपैठ से हटाने का प्रयास कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.