Top
Pradesh Jagran

हरीश रावत ने कहा एंटी इनकमबेंसी को मात नहीं दे पाई कांग्रेस...

हरीश रावत ने कहा एंटी इनकमबेंसी को मात नहीं दे पाई कांग्रेस...
X

पूर्व मुख्यमंत्री एवं वरिष्ठ कांग्रेस नेता हरीश रावत ने कहा कि कर्नाटक में संभावना पैदा करने के बावजूद कांग्रेस के बहुमत तक न पहुंच पाने से साफ है कि कांग्रेस वहां एंटी इनकमबेंसी को मात नहीं दे पाई। उधर, प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में कर्नाटक के नतीजों को लेकर कोई खास हलचल नजर नहीं आई।

इस दौरान पार्टी नेता थराली उपचुनाव की रणनीति समेत अन्य कार्यों में व्यस्त नजर आए। पूर्व मुख्यमंत्री रावत ने कर्नाटक विस चुनाव के नतीजों पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि यह राजनीतिक परिस्थितियों का जनादेश है। विशेष तौर पर कांग्रेस के पास हार में भी अवसर बन गया।

उन्होंने कहा कि यह बात भी सही है कि कर्नाटक में कांग्रेस एंटी इनकमबेंसी से पार नहीं पा पाई। यही कारण है कि संभावना पैदा करने के बाद बाद भी कांग्रेस बहुमत हासिल करने में कामयाब नहीं हो पाई।

उधर, प्रदेश कांग्रेस कार्यालय का नजारा सामान्य दिनों की भांति ही दिखा। हालांकि, पार्टी नेता और कार्यकर्ता कर्नाटक विस चुनाव के नतीजों की जानकारी जरूर लेते रहे, लेकिन कांग्रेस को बहुमत न मिलने पर मायूसी के भाव भी देखे गए।

अलबत्ता, पार्टी नेता दूसरे कार्यों में अधिक व्यस्त दिखाई दिए। फिर चाहे वह थराली सीट के उपचुनाव की रणनीति की बात हो या फिर निकाय चुनावों की। इन सबको लेकर मंथन चलता रहा।

Next Story
Share it